Hindi News >>देश
Advertisement

इस सोसायटी की लिफ्ट ने दिया धोखा, 15 मिनट तक अटकी रहीं लोगों की सांसें, चौंका देगा ये मामला

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाईराइज सोसाइटी में लिफ्ट में फंसने के मामले आम होते जा रहे हैं. ताजा मामले में सुपरटेक इको विलेज 1 समिति के टावर में लाइट जाने के कारण लिफ्ट बीच में ही अटक गई और उसमे मौजूद 3 लोग फंस गए.

इस सोसायटी की लिफ्ट ने दिया धोखा, 15 मिनट तक अटकी रहीं लोगों की सांसें, चौंका देगा ये मामला
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Sep 11, 2023, 11:30 PM IST

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाईराइज सोसाइटी में लिफ्ट में फंसने के मामले आम होते जा रहे हैं. ताजा मामले में सुपरटेक इको विलेज 1 समिति के टावर में लाइट जाने के कारण लिफ्ट बीच में ही अटक गई और उसमे मौजूद 3 लोग फंस गए. बिल्डिंग में रहने वाले लोगों ने और गार्ड ने करीब 15 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद तीनों लोगों को सकुशल बाहर निकाल.

लिफ्ट में फंसने का यह कोई पहला मामला नहीं है. हाई राइज सोसाइटी में यह आम बात हो चुकी है. मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी सुपरटेक इकोविलेज- 1 के ए 4 टावर में रहने वाले तीन लोग लिफ्ट में फंस गए. यह घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है. लिफ्ट में लोग करीब 15 मिनट तक फंसे रहे उसके बाद बिल्डिंग में रहने वाले लोगों तक उनकी आवाज पहुंची.

इसके बाद मौके पर पहुंचे निवासियों ने गार्ड के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत की और लिफ्ट में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. इस घटना में अचानक से लिफ्ट रुकने के बाद लोगों ने आवाज लगानी शुरू कर दी. हालांकि लिफ्ट का दरवाजा बंद होने से ये समझ नहीं आ रहा था कि लिफ्ट किस मंजिल पर फंसी है.

टावर के लोगों ने बताया कि लिफ्ट फंसने की ये कोई पहली घटना नहीं है. आए दिन सोसायटी के अलग-अलग टावरों में लिफ्ट फंसती रहती है जिससे लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

{}{}