trendingNow11570729
Hindi News >>देश
Advertisement

Noida News: नोएडा की इस सोसाइटी में एक सप्ताह से नहीं आई बिजली, 450 फैमिली का बुरा हाल

Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की जेकेजी पाम सोसाइटी में रहने वाले एक सप्ताह से बिजली का इंतजार कर रहे हैं. इस सोसायटी में पिछले एक हफ्ते से बिजली कटौती की वजह से अंधकार छाया हुआ है.

Noida News: नोएडा की इस सोसाइटी में एक सप्ताह से नहीं आई बिजली, 450 फैमिली का बुरा हाल
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Feb 13, 2023, 10:44 PM IST

Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की जेकेजी पाम सोसाइटी में रहने वाले एक सप्ताह से बिजली का इंतजार कर रहे हैं. इस सोसायटी में पिछले एक हफ्ते से बिजली कटौती की वजह से अंधकार छाया हुआ है. बिल्डर द्वारा कॉमन एरिया की बिजली काटने की वजह से सोसायटी में रहने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. यहां रह रहे हजारों लोग अंधेरे की समस्या से जूझ रहे हैं. 

बिजली कटौती की वजह से सोसायटी के पार्क में बच्चे खेल नहीं पा रहे और बुजुर्ग इवनिंग वॉक नहीं कर पा रहे. बताते चलें कि जेकेजी पाम कोर्ट सोसायटी में वर्तमान में 450 फ्लैट बिक चुके हैं और इसमें तकरीबन 2000 लोग रह भी रहे हैं. 

सोसायटी में रहने वालों का कहना है कि बिल्डर लंबे समय से उन्हें परेशान कर रहा है. कॉम एरिया में बिजली काटने की वजह से लोगों को तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों का कहना है कि एक सप्ताह से कॉमन एरिया में बिजली की आपूर्ति नहीं की जा रही है. इस बारे में जब बिल्डर से शिकायत की गई तो कोई सुनवाई नहीं हुई. इतना ही नहीं लोगों का यह भी कहना है कि सोसायटी में सिक्योरिटी की भी अच्छी व्यवस्था नहीं है, जिस वजह से यहां सेफली रहने में भी डर लगता है.

सोसायटी के ही कुछ लोगों ने यह भी बताया कि फ्लैट की डील होते ही बिल्डर ने लोगों से 2 साल का मेंटेनेंस अडवांस में ले लिया था. इसके बावजूद भी लोगों को समस्याओं से जूझना पड़ रहा है. बिल्डर लोगों से बात तक नहीं करता.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}