trendingNow11711931
Hindi News >>देश
Advertisement

Nine Years Of Modi Govt: मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर एक्शन मोड में BJP, नेताओं और कार्यकर्ताओं को सौंपा गया ये टास्क

9 years modi govt: मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने की खुशी में बीजेपी (BJP) ने अपने नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों को बड़ा टास्क सौंपा है. कहा जा रहा है कि इस मुहिम के जरिए पार्टी अगले साल होने जा रहे लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2024) की तैयारी के लिए एक्शन मोड में आ चुकी है.

Nine Years Of Modi Govt: मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर एक्शन मोड में BJP, नेताओं और कार्यकर्ताओं को सौंपा गया ये टास्क
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: May 26, 2023, 11:23 AM IST

Nine years of Narendra Modi government: 2024 के आम चुनावों में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है इसलिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) इस चुनावी साल के एक-एक पल का इस्तेमाल जनता जनार्दन के दिलों में अपनी पैठ बनाने के लिए कर रही है. यानी साफ है कि बीजेपी केंद्र की सत्ता में हैट्रिक लगाने के लिए किसी प्रकार की कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रही है. ऐसे में माना जा रहा है कि पार्टी 2024 का टारगेट 350 से अधिक सीटें जीतना रख सकती है.

पार्टी नेताओं को सौंपा टास्क

सोशल मीडिया के युग में किसी भी योजना या प्रोडक्ट की ड्यू टाइम पर डिलीवरी के साथ उसका समुचित प्रचार-प्रसार भी सही समय पर होना जरूरी है. इस फंडे को समझते हुए बीजेपी ने सोशल मीडिया और IT सेल के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को सरकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार की कमान सौंप दी है. इस बार भी मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर सभी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का टास्क दिया गया है. 

चुनावी बैठकों का दौर जारी

बीजेपी की राष्ट्रीय मंत्री राजस्थान की सह प्रभारी विजया राहटकर ने आगामी विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनावों के संबंध में गुरुवार को बैठक ली. प्रदेश बीजेपी दफ्तर में हुई इस अहम बैठक में पार्टी के मीडिया प्रभारी, सह-संयोजक और पैनलिस्टों समेत आईटी और सोशल मीडिया के सभी पदाधिकारी शामिल हुए. इस बैठक में राहटकर ने  मीडिया के नवाचारों के जरिये केंद्र सरकार की कल्याणकारी नीतियों को आमजन तक पहुंचाना जरूरी बताया.

इन योजनाओं पर फोकस

राजस्थान की जरूरतों को समझते हुए इस बैठक में जल जीवन मिशन के तहत हर घर नल हर घर जल, सुकन्या समृद्धि योजना, किसान सम्मान निधि, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान सहित अन्य कई योजनाओं के प्रचार प्रसार को लेकर निर्देश दिए गए हैं. बैठक के दौरान प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा, प्रदेश मंत्री लक्ष्मीकांत भारद्वाज, मीडिया संयोजक पंकज जोशी, मीडिया सहित मीडिया पैनलिस्ट और पदाधिकारी मौजूद रहे.

Read More
{}{}