trendingNow11614059
Hindi News >>देश
Advertisement

नवजात की दूध पीते वक्त हुई मौत, दो दिन बाद मां ने बड़े बेटे के साथ कुएं में कूदकर की खुदकुशी

Kerala: इडुक्की जिले के पास उप्पुथरा में गुरुवार सुबह एक महिला और उसके बेटा का शव कुएं के अंदर पाए गए. ऐसा माना जा रहा है कि महिला ने बेट के साथ कुएं में छलांग लगा दी. जिस वक्त महिला ने ऐसा किया घर पर कोई नहीं था. परिवार के बाकी मेंबर्स चर्च जा चुके थे.

प्रतीकात्मक फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 17, 2023, 01:12 PM IST

Kerala News: केरल में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. इडुक्की जिले में एक महिला ने अपने बड़े बेटे के साथ खुदकुशी कर ली. दो दिन पहले ही महिला के नवजात बेटे की मौत हो गई थी.

गहरे सदमे में थी महिला
नवाजत की मौत उस वक्त हुई थी जब मां उसे दूध पिला रही थी. दरअसल दूध बच्चे के गले में फंस गया था जिसकी वजह से उसकी जान चली गई. घटना के बाद महिला गहरे सदमे में थी.

कुंए के अंदर मिले मां-बेटे के शव
बताया जा रहा है कि इडुक्की जिले के पास उप्पुथरा में गुरुवार सुबह एक महिला और उसके बेटा का शव कुएं के अंदर पाए गए. मृतकों की पहचान कैथपथल निवासी 38 साल की लिजा और उसके सात साल के बेटा बेन टॉम के रूप में हुई है.  

घर में बेटे के साथ अकेली थी महिला
ऐसा माना जा रहा है कि महिला ने बेट के साथ कुएं में छलांग लगा दी. जिस वक्त महिला ने ऐसा किया घर पर कोई नहीं था. परिवार के बाकी मेंबर्स चर्च जा चुके थे. दमकल और बचाव कर्मियों ने दोनों का शव बरामद किया.

लिजा के परिजनों ने क्या बताया
लिजा के परिजनों का कहना है कि लिजा अपने बच्चे की मौत के बाद से सदमे में थी. नवजात केवल 28 दिन का था. दो साल पहले लीजा के एक और बच्चे की भी मौत हो गई थी.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}