Hindi News >>देश
Advertisement

Hindu-Muslim: 'कोई मुसलमान भाई नहीं मिला...', हिंदू लड़के के साथ जा रही मुस्लिम युवती से बीच बाजार बदसलूकी; वीडियो वायरल

Moradabad Video: युवक कहता है कि तुमको और कोई नहीं मिला, इसके साथ क्यों जा रही हो? जब सवालों से लड़की से परेशान हो गई तो उसने अपने पिता से बात कराई, तब जाकर मामला ठंडा पड़ा. बदसलूकी करने वाले युवक के खिलाफ मुस्लिम युवती ने थाने में शिकायत की है.

Hindu-Muslim: 'कोई मुसलमान भाई नहीं मिला...', हिंदू लड़के के साथ जा रही मुस्लिम युवती से बीच बाजार बदसलूकी; वीडियो वायरल
Stop
Rachit Kumar|Updated: Jun 10, 2023, 08:30 PM IST

Viral Video: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अपने हिंदू दोस्त के साथ बाइक पर जा रही मुस्लिम लड़की को बीच सड़क पर रोककर एक लड़का उससे बदसलूकी करता नजर आ रहा है. युवती उन लड़कों से लगातार कहती है कि जिस लड़के के साथ बाइक पर बैठकर वह जा रही है, वह न सिर्फ उसका दोस्त है बल्कि भाई भी है. लेकिन फिर भी वे नहीं माने. 

पिता से करानी पड़ी बात

युवक कहता है कि तुमको और कोई नहीं मिला, इसके साथ क्यों जा रही हो? जब सवालों से लड़की से परेशान हो गई तो उसने अपने पिता से बात कराई, तब जाकर मामला ठंडा पड़ा. बदसलूकी करने वाले युवक के खिलाफ मुस्लिम युवती ने थाने में शिकायत की है. इसके बाद वीडियो बना रहे शमशेर अली के खिलाफ 354, 354(घ), सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन ) अधिनियम 2008 की धारा 66E के तहत मुरादाबाद के सदर कोतवाली ने मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी में जुट गई है. लड़की ने एफआईआर में लड़के पर गलत भाषा बोलते हुए वीडियो बनाने का आरोप लगाया है.

एफआईआर के मुताबिक, आरोपी ने लड़की से कहा कि हम मर गए क्या उसे सैय्यां और हमको भैया. अब इस वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

क्या है वीडियो में?

दरअसल इस वीडियो में पीछा करने वाला लड़का मुस्लिम युवती से कहता है कि आज के टाइम में क्या चल रहा है, तुम्हें पता है. मुस्लिम लड़कियां तुम लोगों के कारण बदनाम हो रही है. किसी मुसलमान को भी तो भैया ना सकती हो. इस पर युवती उसको सफाई देती है लेकिन वह एक नहीं सुनता. बाइक पर बैठा लड़का भी अपनी तरफ से सफाई देता है. उसने यहां तक कहा कि इस लड़की के घरवाले उसको अच्छे से जानते हैं. इस दौरान सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

लड़की की शिकायत के बाद एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने कहा कि वीडियो बनाने वाले लड़के के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. सड़क पर यूं किसी का वीडियो बना लेना अपराध है.

{}{}