trendingNow11757323
Hindi News >>देश
Advertisement

MP: दतिया में भीषण सड़क हादसा, मिनी ट्रक पलटने से 5 लोगों की मौत

Datia Road Accident: बताया जा रहा है कि मिनी ट्रक में सवार लोग ग्वालियर के बिलहेटी गांव से टीकमगढ़ से जतारा शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे तभी बुहारा गांव के पास निर्माणाधीन पुल के पास गाड़ी पलटने से यह हादसा हुआ

फोटो साभार - ANI
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 28, 2023, 03:03 PM IST

MP Road Accident: मध्यप्रदेश के दतिया के दुरसड़ा थाना क्षेत्र के बुहारा में एक मिनी ट्रक पलट गई. जानकारी के मुताबिक ट्रक बुहारा नदी में गिर गई. राज्य के  गृहमंत्री नरोत्त्म मिश्रा के मुताबिक इस हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है और कई घायल हुए हैं.

बताया जा रहा है कि मिनी ट्रक में सवार लोग ग्वालियर के बिलहेटी गांव से टीकमगढ़ से जतारा एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे तभी बुहारा गांव के पास निर्माणाधीन पुल के पास गाड़ी पलटने से यह हादसा हुआ. हादसे की जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य में जुट गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दतिया पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. 

नरोत्तम मिश्रा ने इस हादसे पर दुख जाहिर करते हुए ट्वीट किया, 'दतिया जिले में बुहारा नदी के पुल पर एक ट्रक पलटने से 5 लोगों की मृत्यु और कई लोगों के घायल होने का दुखद समाचार मिला है.  पुलिस-प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर कई लोगों को रेस्क्यू कर लिया है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. ईश्वर से इस दुर्घटना में दिवंगत सभी आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.'

 

मिश्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने इस दुर्घटना में सभी मृतकों के परिजनों को 4–4 लाख रुपए और घायलों को 50–50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. 

Read More
{}{}