trendingNow11681700
Hindi News >>देश
Advertisement

Morena Firing: एमपी के मुरैना में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, 6 की मौत; दिखा भयानक मंजर

Morena Crime News: मुरैना (Morena) की वारदात में गोली लगने के कारण 6 लोगों की मौत हो गई है. ताबड़तोड़ फायरिंग से लेपा (Lepa) गांव में सनसनी मची हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Morena Firing: एमपी के मुरैना में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, 6 की मौत; दिखा भयानक मंजर
Stop
Vinay Trivedi|Updated: May 05, 2023, 01:02 PM IST

Firing In Morena: मध्य प्रदेश (MP) के मुरैना (Morena) में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. मुरैना में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है. घटना का वीडियो में सामने आ चुका है, जिसमें फायरिंग होते हुए दिख रही है. बता दें कि मुरैना के लेपा गांव में आज (शुक्रवार को) सुबह ये गोलीबारी हुई है. 6 लोगों की गोली लगने के कारण मौत हो गई है. वारदात के बाद गांव में तनाव है. इसके मद्देनजर लेपा (Lepa) गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. यहां भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है. 3 महिलाएं और तीन पुरुषों की मौत हो गई है. वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुरानी रंजिश के चलते खूनी वारदात

बताया जा रहा है कि मुरैना जिले में पोरसा इलाके के लेपा गांव में पुरानी रंजिश ने खूनी रुख अख्तियार कर लिया और जमीनी विवाद के चक्कर में दोनों पक्षों के बीच जमकर गोलियां चलीं. मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लोग फायरिंग करते हुए दिख रहे हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मुरैनी की सनसनीखेज वारदात पर पुलिस ने कहा कि आपसी रंजिश के चलते इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका इलाज जारी है.

क्यों हुआ खूनी संघर्ष?

मिली जानकारी के मुताबिक, सोहनिया थाना इलाके के लेपा गांव में रंजीत तोमर और राधे तोमर के परिवार के बीच लंबे वक्त से जमीन का विवाद चला रहा है. पहले भी इन दोनों के बीच खूनी संघर्ष हो चुका है. पहले भी कुछ लोग मारे जा चुके हैं. इसी के चलते शुक्रवार को भी फिस से विवाद हुआ. बताया गया है कि पहले दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इसके बाद गोलियां चलीं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

जरूरी खबरें

बजरंग दल पर घिरने के बाद जागी कांग्रेस, भगवान हनुमान को लेकर किया ये ऐलान
NCP में उलटफेर के बाद उद्धव ठाकरे तोड़ देंगे गठबंधन? खुद किया बड़ा खुलासा
Read More
{}{}