trendingNow11742439
Hindi News >>देश
Advertisement

मोबाइल बना जान के लिए घातक, चार्ज करते वक्त युवक की दर्दनाक मौत, चौंका देगी ये रिपोर्ट

Shocking News: मोबाइल फोन आज के दौर में हर किसी की जरूरत बन चुका है. बिना मोबाइल फोन के लोग एक पल नहीं बिता सकते. लेकिन ये मोबाइल फोन आपकी जान के लिए भी घातक हो सकता है, ये हमेशा ध्यान में रखना चाहिए.

मोबाइल बना जान के लिए घातक, चार्ज करते वक्त युवक की दर्दनाक मौत, चौंका देगी ये रिपोर्ट
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Jun 18, 2023, 12:08 AM IST

Shocking News: मोबाइल फोन आज के दौर में हर किसी की जरूरत बन चुका है. बिना मोबाइल फोन के लोग एक पल नहीं बिता सकते. लेकिन ये मोबाइल फोन आपकी जान के लिए भी घातक हो सकता है, ये हमेशा ध्यान में रखना चाहिए. मोबाइल फोन को अगर सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया जाए तो ये आपके लिए बड़ी मुश्किल खड़ी कर सकता है. एक ऐसा ही मामला इन दिनों लोगों के लिए परेशान की का कारण बना हुआ है.

कौशांबी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र में शनिवार की दोपहर मोबाइल चार्ज करते समय एक युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी.

थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विनोद कुमार मौर्य ने शनिवार को बताया कि मंझनपुर थाना क्षेत्र के बिछौरा गांव निवासी सुनील कुमार पटेल (25) कोखराज थाना क्षेत्र के रामपुर सुहेला गांव स्थित अपनी ननिहाल में रहता था.

उन्होंने बताया कि आज दोपहर मोबाइल चार्ज करते समय शॉर्ट सर्किट हो जाने के कारण सुनील करंट का झटका लगने से गिर गया जिसके बाद परिजन उसे इलाज हेतु अस्पताल ले जा रहे थे, तभी रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Read More
{}{}