trendingNow11399661
Hindi News >>देश
Advertisement

Delhi Excise Policy: 9 घंटे की पूछताछ के बाद बोले सिसोदिया- AAP छोड़ने के लिए मुझे धमकाया गया, CBI ने बताई सच्चाई!

Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया से CBI की पूछताछ खत्म हो गई है. करीब 9 घंटे चली पूछताछ के बाद सिसोदिया CBI दफ्तर से निकल गए हैं.

Delhi Excise Policy: 9 घंटे की पूछताछ के बाद बोले सिसोदिया- AAP छोड़ने के लिए मुझे धमकाया गया, CBI ने बताई सच्चाई!
Stop
Anubhav Shakya|Updated: Oct 17, 2022, 10:25 PM IST

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से CBI की पूछताछ खत्म हो गई है. आज 9 घंटे चली पूछताछ के बाद सिसोदिया दिल्ली स्थित CBI के दफ्तर से निकल गए हैं. शराब घोटाले मामले में रविवार को CBI ने सिसोदिया को समन भेजा था. CBI की पूछताछ के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन भी किया.

बीजेपी पर साधा निशाना

पूछताछ के बाद सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'आज मैंने सीबीआई दफ्तर में देखा कि किसी भी घोटाले (आबकारी नीति का मामला) का कोई मुद्दा नहीं है. पूरा मामला फर्जी है. मैं आज 9 घंटे पूछताछ में वो सब समझ गया. मामला मेरे खिलाफ किसी घोटाले की जांच का नहीं, दिल्ली में ऑपरेशन लोटस को सफल बनाने का है.'

'पूरा केस फर्जी'

उन्होंने आगे कहा, ' मुझे कहा गया कि AAP छोड़ दो वरना सत्येंद्र जैन की तरह जेल में रखेंगे. जबकि उनके खिलाफ भी सुबूत नहीं है. मैं इस तरह के ऑपरेशन लोटस के किसी दबाव में आने वाला नहीं हूं. पूरा केस फर्जी है. कहीं कोई घोटाला नहीं हुआ. मैने साफ बोल दिया - मुझको तो खुशी मिलती है जब दिल्ली के रिक्शे वाले का बच्चा Engineer बनता है. मुझे CM बनने के बारे में सोच के ख़ुशी नहीं मिलती.' वहीं, मनीष सिसोदिया से पूछताछ खत्म होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि मनीष कल गुजरात चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे.

CBI ने बयान किया जारी

मनीष सिसोदिया से पूछताछ के बाद CBI ने बयान जारी करते हुए कहा, एफआईआर में लगे आरोपों और जांच के दौरान अब तक जुटाए गए सबूतों पर उनसे सख्ती से पूछताछ की गई. उनके बयान का की जांच की जाएगी. जरूरत पड़ने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. मीडिया में एक वीडियो प्रसारित किया है जिसमें सीबीआई ऑफिस से निकलने के बाद, मनीष सिसोदिया ने कैमरे पर कहा है कि सीबीआई में पूछताछ के दौरान, उन्हें अपनी राजनीतिक पार्टी छोड़ने और इस तरह के ऐसे ही धमकी दी गई थी. सीबीआई इन आरोपों का पूरी तरह खंडन करती है और दोहराती है कि सिसोदिया से FIR में उनके खिलाफ लगे आरोपों के अनुसार पेशेवर और कानूनी तरीके से जांच की गई थी. कानून के मुताबिक मामले की जांच जारी रहेगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}