Hindi News >>देश
Advertisement

ट्रेडमिल पर दौड़ते समय लगा करंट, मौके पर ढेर हो गया युवक, रो-रोकर परिवार का बुरा हाल

घटना 18 जुलाई सुबह करीब 7.30 बजे की है. 24 साल के सक्षम दिल्ली के रोहिणी पीड़ित सेक्टर-15 स्थित जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे. इसी दौरान ट्रेडमिल में अचानक करंट के आने से सक्षम को करंट लग गया और उनकी मौत हो गई.

ट्रेडमिल पर दौड़ते समय लगा करंट, मौके पर ढेर हो गया युवक, रो-रोकर परिवार का बुरा हाल
Stop
Ajit Tiwari|Updated: Jul 20, 2023, 01:05 PM IST

दिल्ली में जिम के अंदर ट्रेडमिल पर दौड़ लगाते वक्त युवक को अचानक एक झटका लगा और वहीं ढेर हो गया. दरअसल, दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक जिम में ट्रेडमिल करते समय करंट लगने से 24 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी ने कहा, 'अस्पताल पहुंचने पर पुलिस टीम को पता चला कि मृतक को सेक्टर-15 स्थित जिम से बेहोशी की हालत में यहां लाया गया था.'

पीड़ित की पहचान रोहिणी सेक्टर-19 निवासी सक्षम के रूप में हुई है. बुधवार को पुलिस को अस्पताल से युवक की मौत की सूचना मिली. अधिकारी ने कहा, "अस्पताल पहुंचने पर पुलिस टीम को सूचित किया गया कि युवक को सेक्टर-15, रोहिणी स्थित जिम से बेहोशी की हालत में लाया गया था." जानकारी के मुताबिक, सक्षम एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करते थे. उनकी मौत के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना 18 जुलाई सुबह करीब 7.30 बजे की है. 24 साल के सक्षम दिल्ली के रोहिणी पीड़ित सेक्टर-15 स्थित जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे. इसी दौरान ट्रेडमिल में अचानक करंट के आने से सक्षम को करंट लग गया और उनकी मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी जिम मैनेजर अनुभव दुग्गल को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

दुग्गल पर गैर इरादतन हत्या और मशीनरी के संबंध में लापरवाही बरतने से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. शुरुआती जांच में पता चला कि ट्रेडमिल का इस्तेमाल करते समय करंट लगने से उनकी मौत हो गई. अधिकारी ने कहा, “पोस्टमॉर्टम कराया गया है. एमएलसी और ऑटोप्सी रिपोर्ट के आधार पर केएनके मार्ग पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 287/304ए के तहत मामला दर्ज किया गया है. एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.”

{}{}