trendingNow12156776
Hindi News >>देश
Advertisement

ममता बनर्जी के सिर से निकला खून.. घर में गिरने से लगी गंभीर चोट, पीएम मोदी ने की स्वस्थ होने की प्रार्थना

Mamata Banerjee News: तृणमूल कांग्रेस ने फोटो शेयर करते हुए यह जानकारी दी है. फोटो में यह भी दिख रहा है कि उनके सिर से खून निकल रहा है. उनकी पार्टी ने लिखा कि हमारी चेयरपर्सन को गंभीर चोट आई है, उनके लिए दुआ कीजिए.

ममता बनर्जी के सिर से निकला खून.. घर में गिरने से लगी गंभीर चोट, पीएम मोदी ने की स्वस्थ होने की प्रार्थना
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Mar 14, 2024, 11:42 PM IST

Mamata Banerjee Head Injury: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर में चोट लग गई है. तृणमूल कांग्रेस ने फोटो शेयर करते हुए यह जानकारी दी है. फोटो में यह भी दिख रहा है कि उनके सिर से खून निकल रहा है. बताया जा रहा है कि कालीघाट स्थित ममता के घर पर ही उन्हें चोट लगी है. यह सब तब हुआ जब वे ट्रेडमिल पर थीं और एक्सरसाइज कर रही थीं. उनके सिर पर चोट आई है. उन्हें तत्काल कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

असल में ममता अपने घर पर ट्रेडमिल यूज करते गिर गईं. इसके बाद उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी उन्हें अस्पताल ले गए. फिलहाल ममता का इलाज शुरू हो गया. हालांकि इसके कुछ ही समय बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. लेकिन वे अभी भी डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

..

प्रार्थनाओं और प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू.. 
ममता की चोट पर पीएम मोदी ने लिखा कि मैं ममता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दुआ की है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए दुख जताया और जल्द ही स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ममता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. वहीं कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी बंगाल सीएम के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. वहीं पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने ममता बनर्जी के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत अन्य कई नेताओं ने भी ममता दीदी के स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.

पहले भी लग चुकी हैं ममता को चोटें.. 
इससे पहले भी कई बार ममता बनर्जी चोटिल हो चुकी हैं. इसी साल जनवरी में बर्धमान से एक बैठक से ममता लौट रही थीं तभी उनको चोट लगी गई थी. उस समय कार का अचानक ब्रेक लगाने से ममता के माथे में चोट आई थी. मुख्यमंत्री की कार जब चल रही थी तो उसी दौरान रास्ते में एक ऊंची जगह आ गई. इसके चलते ड्राइवर को तेजी से ब्रेक लगाना पड़ा. अचानक ब्रेक लगने से कार में बैठे लोग असंतुलित हो गए, जिसके चलते ममता के माथे पर हल्की चोट लग गई थी.

विधानसभा चुनाव में पैर में आई थी चोट
वहीं बनर्जी को 2021 के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान भी चोट लगी थी. तब ममता बनर्जी नंदीग्राम में अपने चुनाव प्रचार के दौरान हादसे में चोटिल हुई थीं. उस हादसे में उनके पैर में चोट आई थी, जिससे उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. हालांकि ममता बनर्जी ने तब आरोप लगाया था कि हादसे में उनकी जान को खतरा था और यह बीजेपी की साजिश थी. फिर बीजेपी ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था.

Read More
{}{}