trendingNow11663208
Hindi News >>देश
Advertisement

Mamata Banerjee Statement: ईद पर नमाजियों से बोलीं ममता- जान दे दूंगी, लेकिन देश को बांटने नहीं दूंगी

Eid 2023: ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने ईद (Eid) की नमाज के लिए इकट्ठा हुए लोगों से बातचीत की और कहा कि आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बाहर करना है. इसके साथ ही ममता ने ये भी कहा कि देश को बंटने नहीं देंगे.

Mamata Banerjee Statement: ईद पर नमाजियों से बोलीं ममता- जान दे दूंगी, लेकिन देश को बांटने नहीं दूंगी
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Apr 22, 2023, 11:33 AM IST

Mamata Banerjee News: आज देश ईद (Eid) का जश्न मना रहा है. इस बीच, पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने देश में बंटवारे की राजनीति करने वालों पर निशाना साधा है. सीएम ममता बनर्जी ने दावा किया कि नफरत की राजनीति करके कुछ लोग देश को बांटने का प्रयास कर रहे हैं. इसके बाद ममता ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि वह अपनी जान देने के लिए तैयार हैं लेकिन देश नहीं बंटने देंगी. बता दें कि ममता बनर्जी ने ईद की नमाज के लिए जमा हुए लोगों से बात करते हुए उनसे एकजुट होने और ये सुनिश्चित करने की अपील की कि बीजेपी की 2024 के लोकसभा चुनाव में हार हो.

पश्चिम बंगाल में नहीं लागू होगा NRC

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि कुछ लोग देश बांटने की कोशिश कर रहे हैं और नफरत की राजनीति कर रहे हैं. मैं अपनी जान देने के लिए तैयार हूं लेकिन देश को बांटने नहीं दूंगी. इसके बाद बीजेपी पर संविधान को बदलने का आरोप लगाते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि वो पश्चिम बंगाल में एनआरसी लागू होने नहीं देंगी.

नहीं झुकने दूंगी अपना सिर

ममता बनर्जी ने ये भी कहा कि मैं धन बल और केंद्रीय एजेंसियों से लड़ने के लिए तैयार हूं लेकिन मैं अपना सिर नहीं झुकने दूंगी. जान लें कि टीएमसी केंद्रीय एजेंसियों पर राजनीतिक उद्देश्य के साथ उनकी पार्टी पर कार्रवाई करने का आरोप लगाती है.

2024 के चुनाव पर लिया ये वादा

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि 1 साल में यह सुनिश्चित करने के लिए इलेक्शन होंगे कि देश में कौन सरकार में आएगा. हमसे वादा कीजिए कि हम एकजुट होंगे और बांटने वाली ताकतों के खिलाफ लड़ेंगे. हमें यह तय करना चाहिए कि हम सभी अगले चुनाव में उन्हें सरकार से बाहर कर दें. अगर हम लोकतंत्र को बचाने में फेल रहे तो सबकुछ खत्म हो जाएगा.

(इनपुट- भाषा)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}