trendingNow12326991
Hindi News >>देश
Advertisement

Mahua Moitra: 'बांग्लादेशी स्मगलर्स को 'बीफ' पास बांट रहे मंत्री', महुआ ने मोदी सरकार पर फोड़ा 'बम', HMO पर कसा तंज

Mahua Moitra on Beef Smuggling: टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा ने एक केंद्रीय मंत्री पर बीफ स्मगलिंग को बढ़ावा दिए जाने का आरोप लगाया है. उन्होंने पोस्ट लिखकर कहा कि वे बांग्लादेशी स्मगलर्स को बाकायदा बीफ पास बांट रहे हैं. 

Mahua Moitra: 'बांग्लादेशी स्मगलर्स को 'बीफ' पास बांट रहे मंत्री', महुआ ने मोदी सरकार पर फोड़ा 'बम', HMO पर कसा तंज
Stop
Devinder Kumar|Updated: Jul 08, 2024, 04:44 PM IST

Mahua Moitra on Shantanu Thakur: तृणमूल कांग्रेस की फायरब्रांड नेता महुआ मोइत्रा ने राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को निशाने पर लेने के बाद अब मोदी सरकार के मंत्री शांतनु ठाकुर पर निशाना साधा है. महुआ ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करके कहा है कि केंद्रीय मंत्री बांग्लादेशी स्मगलर्स को बीफ ले जाने के लिए पास बांट रहे हैं. उन्होंने इस मुद्दे पर चुप्पी साधने के लिए मीडिया और गौ रक्षक सेनाओं पर भी तंज कसा है.

'बांग्लादेशी स्मगलर्स को बीफ ले जाने के लिए पास'

महुआ मोइत्रा ने पोस्ट करके लिखा, 'केंद्रीय मंत्री अपने आधिकारिक लेटरहेड पर भारत- बांग्लादेश सीमा की रखवाली कर रही बीएसएफ की 85वीं बटालियन के कमांडर को पत्र लिखते हैं. इसमें वे बांग्लादेशी स्मगलर्स को 3 किलो बीफ लेने जाने की प्रमीशन देने के लिए कह रहे हैं.' अपनी इस पोस्ट के साथ महुआ मोइत्रा ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को टैग करके तंज भरे शब्दों में लिखा, 'हलो गौरक्षक सेनाओं और गोदी मीडिया.'

जानें कौन हैं शांतनु ठाकुर?

बता दें कि शांतनु ठाकुर मोदी सरकार में पत्तन, पोत परिवहन और जलमार्ग राज्य मंत्री हैं. वे मतुआ समाज के प्रभावी नेता हैं, जिनकी पश्चिम बंगाल में अच्छी खासी तादाद है. यह समाज पहले टीएमसी के साथ हुआ करता था लेकिन राज्य में बीजेपी का उभार होने के बाद यह बीजेपी के साथ जुड़ गया. पश्चिम बंगाल के अलावा बांग्लादेश में भी इस समाज के लोगों की बड़ी संख्या है लेकिन वहां पर धार्मिक आधार पर हो रहे उत्पीड़न की वजह से मतुआ लोग बड़ी संख्या में बॉर्डर पार कर भारत आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

महुआ मोइत्रा की इस पोस्ट पर लोग केंद्रीय मंत्री की भूमिका पर सवाल उठा रहे हैं. वे कह रहे हैं कि अगर महुआ की पोस्ट सही है तो पीएम मोदी को शांतनु ठाकुर पर कार्रवाई करनी चाहिए. वहीं कई लोग इस पोस्ट को भ्रामक बताते हुए यकीन न करने की सलाह दे रहे हैं. उधर महुआ मोइत्रा की पोस्ट पर शांतनु ठाकुर या बीजेपी की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. जिससे मोइत्रा के आरोपों को बल मिल रहा है. 

Read More
{}{}