trendingNow11659083
Hindi News >>देश
Advertisement

Maharashtra की राजनीति में आने वाला है बड़ा भूकंप, पवार बदलेंगे पार्टी! मंत्री ने किया भूचाल लाने वाला दावा

Ajit Pawar: महाराष्ट्र की राजनीति में बयानों का दौर जारी है. एनसीपी नेता अजित पवार ने बीजेपी के साथ जाने की अटकलों को भले ही खारिज कर दिया है, लेकिन इस बीच महाराष्ट्र के मंत्री और शिंदे गुट के नेता गुलाबराव पाटील ने बड़ा बयान दे दिया है.

Maharashtra की राजनीति में आने वाला है बड़ा भूकंप, पवार बदलेंगे पार्टी! मंत्री ने किया भूचाल लाने वाला दावा
Stop
Devang Dubey Gautam|Updated: Apr 19, 2023, 12:58 PM IST

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की राजनीति में बयानों का दौर जारी है. एनसीपी नेता अजित पवार ने बीजेपी के साथ जाने की अटकलों को भले ही खारिज कर दिया है, लेकिन इस बीच महाराष्ट्र के मंत्री और शिंदे गुट के नेता गुलाबराव पाटील ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने दावा किया है कि अजित पवार का पार्टी बदलना अटल है, राज्य में बड़ा भूकंप आने वाला है.   

 गुलाबराव पाटील ने कहा, दोनों की इच्छा है, लेकिन कुंडली के कुछ गुण नहीं मिल रहे हैं. ऊपरवाले ब्राह्मण को पूछा है कि अभी तारीख नहीं मिली है, लेकिन चिंता मत किजिए जल्द ही तारीख पता चल जाएगी. इससे पहले अजित पवार को लेकर लगाए जा रहे कयास पर  शिवसेना (उद्धव बाल ठाकरे) नेता संजय राउत ने कहा कि पवार ने पत्रकारों से स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी से उनके अलग होने की खबर झूठी है. उन्होंने कहा कि ऑपरेशन घडी (एनसीपी का चुनाव चिह्न), ऑपरेशन टॉर्च (शिवसेना यूबीटी का चुनाव चिह्न) ऑपरेशन पंजा (कांग्रेस का चुनाव चिह्न), राजनीति में सबकुछ संभव है.

बता दें कि अजित पवार को लेकर खबरें सामने आई थीं, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उन्होंने एनसीपी के भीतर कथित तौर पर 40 विधायकों का एक अलग समूह बनाया है, उनके समर्थन के हस्ताक्षर प्राप्त किए और उचित समय पर अपना कदम उठाएंगे. 

अजित पवार ने सभी अटकलों को पूरी तरह से बकवास करार देते हुए कहा कि अंतिम सांस तक वो पार्टी के साथ रहेंगे. पिछले कुछ दिनों से चल रही अफवाहों को खारिज करते हुए, उन्होंने आक्रामक रूप से मीडियाकर्मियों के सवालों का जवाब दिया कि मुझे कितनी बार इन सबका खंडन करना होगा .. क्या मुझे अब आपको एक हलफनामा देना होगा?

शरद पवार ने क्या कहा? 

एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने उन अटकलों को खारिज कर दिया कि उनके भतीजे अजीत पवार सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के साथ हाथ मिलाकर एक नया 'राजनीतिक भूकंप' लाएंगे. शरद पवार ने कहा, अजित पवार बयान में कोई सच्चाई नहीं है, उन्होंने विधायकों की कोई बैठक नहीं बुलाई है, हम सभी एनसीपी को मजबूत करने के लिए एकजुट होकर काम कर रहे हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

 

Read More
{}{}