trendingNow11327408
Hindi News >>देश
Advertisement

Crime News: 'तुझसे प्यार करता हूं; शादी करना चाहता हूं', लड़की ने मना किया तो सिरफिरे आशिक ने उठाया ये खौफनाक कदम

MP Crime News: सोमवार दोपहर के समय युवती भूरी अपने घर पर अकेली थी और उसका पूरा परिवार पास के गांव भमोरी में पगड़ी के कार्यक्रम में गया हुआ था. थाना प्रभारी के अनुसार, इसी का फायदा उठाकर एकतरफा प्यार में बबलू दीवार लांघकर युवती के घर में घुसा और जब युवती ने विरोध किया, तब उसने उसका गला रेत दिया.

Crime News: 'तुझसे प्यार करता हूं; शादी करना चाहता हूं', लड़की ने मना किया तो सिरफिरे आशिक ने उठाया ये खौफनाक कदम
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 30, 2022, 08:38 PM IST

One Sided Lover Attack Girl: मध्यप्रदेश के खंडवा में खौफनाक मामला सामने आया है. 23 वर्षीय एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार के चलते 18 साल की दलित युवती के घर में घुसकर उसका गला चाकू से रेत दिया. हमले में लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी है.

मूंदी के थाना प्रभारी बृजभूषण हिरवे ने बताया कि यह घटना मूंदी थानाक्षेत्र के बांगरदा ग्राम में सोमवार दोपहर को हुई. उन्होंने कहा, इस मामले में आरोपी बबलू के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 452 (बिना अनुमति के घर में घुसना) एवं 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश की जा रही है.' हिरवे ने बताया कि बबलू युवती के गांव का ही रहने वाला है और वह भी दलित है.

उन्होंने कहा कि सोमवार दोपहर के समय युवती भूरी अपने घर पर अकेली थी और उसका पूरा परिवार पास के गांव भमोरी में पगड़ी के कार्यक्रम में गया हुआ था. थाना प्रभारी के अनुसार, इसी का फायदा उठाकर एकतरफा प्यार में बबलू दीवार लांघकर युवती के घर में घुसा और जब युवती ने विरोध किया, तब उसने उसका गला रेत दिया.

हिरवे ने बताया कि घायल युवती को तत्काल मूंदी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से गंभीर स्थिति में उसे खंडवा जिला अस्पताल रेफर किया गया. पीड़िता के पिता ने बबलू को नशेड़ी बताते हुए आरोप लगाया, 'कुछ दिनों पहले इस मामले में मेरे साथ उसका विवाद हुआ था. तब समझाकर मामला सुलझा लिया था. लेकिन उसने पुराने झगड़े का बदला सोमवार को मेरी बेटी से लिया.' उन्होंने मांग की कि आरोपी पर कठोर कार्रवाई की जाए.

पीड़ित युवती की बहन मनीषा ने बताया कि घटना के वक्त वह अपने घर के पास खड़ी थी और उसकी बहन भूरी घर के अंदर थी. मनीषा ने कहा, 'तभी बबलू अचानक घर में घुसा और मेरी बहन भूरी से बोला कि मैं तुझसे प्यार करता हूं और शादी करना चाहता हूं. मेरी बहन भूरी ने मना किया तो बबलू ने चाकू से उसका गला रेत दिया और वहां से भाग गया.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Read More
{}{}