trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11570763
Home >>MPCG Trending News

Viral Video: जब सांप को जिंदा निगल गया किंग कोबरा, नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो...

किंग कोबरा सांप (King Cobra Snake) दुनिया का सबसे जहरीले सांपों में एक माना जाता है. कोबरा सांप (Cobra Snake)  अगर किसी को काट लें तो कुछ ही देर में उसकी मौत हो जाती है. अपने शिकार को मारने के लिए कई बार तो किंग कोबरा सांप जिंदा ही निगल जाता है.

Advertisement
Viral Video: जब सांप को जिंदा निगल गया किंग कोबरा, नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो...
Stop
Shikhar Negi|Updated: Feb 13, 2023, 11:36 PM IST

King Cobra VIral Video: किंग कोबरा सांप (King Cobra Snake) दुनिया का सबसे जहरीले सांपों में एक माना जाता है. कोबरा सांप (Cobra Snake)  अगर किसी को काट लें तो कुछ ही देर में उसकी मौत हो जाती है. अपने शिकार को मारने के लिए कई बार तो किंग कोबरा सांप जिंदा ही निगल जाता है. अब किंग कोबरा को किंग क्यों कहा जाता है. वो आप इस वीडियो को देख कर समझ जाएंगे. 

आपको जानकर हैरानी होगी कि किंग कोबरा का प्रमुख खाना या शिकार दूसरे सांप ही होते हैं. वो सांप को एक झटके शिकार को हिलने का मौका भी नहीं देता है.

Viral Video: सिर पर दुपट्टा डालकर चटक-मटक नाचीं सपना चौधरी, लोग बोले- Awesome Expressions
 
दूसरे सांप को बनाया शिकार 
वैसे को किंग कोबरा को शिकार करते कम ही लोगों ने देखा होगा, लेकिन जब ये शिकार करता है, तो अपने शिकार पर रहम नहीं करता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखिए कैसे वो सांप का शिकार कर रहा है. अचानक हुए हमले के कारण दूसरा सांप कुछ समझ पाता उससे पहले ही उसपर हमला हो जाता है. किंग कोबरा के शिकार करने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर @ManeeshAnand1 नाम के यूजर्स ने शेयर किया है. वीडियो कैप्शन में लिखा गया है कि किंग कोबरा दूसरे सांप का शिकार कर रहा है. इस क्लिप को देखने के बाद यूजर्स बड़े हैरान है और अपना-अपना रिएक्शन कमेंट्स के जरिए दिए जा रहे हैं. 

Read More
{}{}