Home >>MPCG Trending News

MP News: कचरे में चाचा ने लगाई आग, चपेट में आया 3 साल का मासूम, हुई मौत

Madhya Pradesh News In Hindi: मासूम के चाचा ने कचरे के ढेर में आग लगाई थी जिसकी चपेट में आने से 3 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने चाचा के खिलाफ केस दर्ज किया है. ये हादसा लसूडिया थाना क्षेत्र से सामने आया है.

Advertisement
MP News:  कचरे में चाचा ने लगाई आग, चपेट में आया 3 साल का मासूम, हुई मौत
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Dec 23, 2023, 11:06 PM IST

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहां एक मासूम बच्चे की आग में जलकर मौत हो गई. दरअसल, मासूम के चाचा ने कचरे के ढेर में आग लगाई थी जिसकी चपेट में आने से 3 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने चाचा के खिलाफ केस दर्ज किया है.  ये हादसा लसूडिया थाना क्षेत्र से सामने आया है.

जानें पूरा मामला
इंदौर में लापरवाही के चलते कई छोटे-बड़े हादसों सामने आते है. ऐसा ही एक हादसा लसूडिया थाना क्षेत्र में सामने आया है, जिस पर से पुलिस ने 3 वर्षीय बच्चे की मौत के बाद मर्ग कायम कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. लसूडिया पुलिस के मुताबिक मनोहर विरानी नामक का तीन वर्षीय बच्चा खेल रहा था, तभी नजदीक में उसके चाचा मनोहर कचरे को जला रहे थे. बच्चा खेलते समय अचानक से कचरा की चपेट में आ गया. जिसका करीबन एक माह से अधिक समय तक इलाज चला और इलाज के दौरान मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: MP Politics: एमपी कांग्रेस में बड़ा बदलाव, सूरजेवाला की जगह जितेंद्र सिंह को बनाया गया प्रदेश प्रभारी

पूरे मामले में पुलिस ने चाचा के ख़िलाफ़ गैर इरादतन हत्या सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. बच्चे की मौत के बाद से ही परिवार काफी सदमे में है. क्योंकि एक छोटी सी लापरवाही के कारण एक चाहते खेलते बच्चे की मौत हो गई.

इलाज के लिए अस्पलात में भर्ती कराया गया था
बता दें कि खेलने के दौरान बच्चा अचानक कचरे में लगी आग के चपेट में आ गया था, जिससे वह बुरी तहत से झुलस गया था. इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उसने इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.मृतक के माता-पिता के शिकायत पर पुलिस ने उसके चाचा के खिलाफ गैर इरादतन हत्या सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मृतक के चाचा की तलाश में जुटी हुई है.  

रिपोर्ट- शिव मोहन शर्मा

{}{}