trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12045773
Home >>MPCG Trending News

MP News: MP से UP तक दौड़ी पुलिस, तीन दिन में ही पुलिस के हत्थे चढ़े DIG की पत्नी को ठगने वाले ठग

Gwalior News: ग्वालियर में ठगी का शिकार हुई DIG चंबल सौरभ सिन्हा की पत्नी मेघा सिन्हा को चूना लगाने वाले शातिर ठगों को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है. जानें पूरा मामला...    

Advertisement
MP News: MP से UP तक दौड़ी पुलिस, तीन दिन में ही पुलिस के हत्थे चढ़े DIG की पत्नी को ठगने वाले ठग
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Jan 05, 2024, 09:02 PM IST

प्रियांशु यादव/ग्वालियर: ग्वालियर में ऑनलाइन मेड बुलाने के चक्कर में ठगी का शिकार हुई DIG चंबल सौरभ सिन्हा की पत्नी मेघा सिन्हा को चूना लगाने वाले शातिर ठगों को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने इन्हें फरीदाबाद से गिरफ्तार किया है. दरअसल चंबल डीआईजी की पत्नी को एक मेड की तलाश थी. उन्होंने इसके लिए ऑनलाइन इंटरनेट पर सर्च कर अपने लिए राधा प्लेसमेंट सर्विस से मेड बुलाई थी.

पेमेंट होने के बाद फरार
डीआईजी की पत्नी ने कंपनी को कमीशन के तौर पर 37000 ऑनलाइन पेमेंट किए थे. उनके यहां मेड भी आई. लेकिन उसने सिर्फ एक दिन काम किया. अगले दिन वह मौका पाकर गायब हो गई. इसके बाद जब उन्होंने इसकी शिकायत के लिए ऑनलाइन मेड प्रोवाइड करने वाली राधा प्लेसमेंट सर्विस कंपनी को करने की कोशिश की तो कंपनी की तरफ से उन्हें कोई मदद नहीं दी गई. इतना ही नहीं उनसे अभद्र व्यवहार भी किया गया.

पुलिस ने फरीदाबाद से किया गिरफ्तार
इस घटना के बाद उन्होंने कंपू थाना पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की थी. पुलिस ने चंबल डीआईजी की पत्नी मेघा सिन्हा की शिकायत पर राधा प्लेसमेंट सर्विस से जुड़े तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी 420 का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की थी. पुलिस ने सिर्फ 48 घंटे के भीतर ही इन शातिर ठगों को फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने फरीदाबाद से डीआईजी चंबल के घर से फरार हुई मेड गुड़िया और उसके दो साथी वीरेंद्र और गणेश को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: MP News: इंदौर में स्कूल की तीसरी मंजिल से 7वीं कक्षा के छात्र ने लगाई छलांग, सामने आई ये वजह

 

पुलिस इन सभी से पूछताछ में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि यह लोग इसी तरह ऑनलाइन सर्विस के माध्यम से मेड प्रोवाइड करने के बहाने लोगों से लाखों रुपए की ठगी कर चुके हैं. बड़ी मुश्किल से पुलिस इन्हें गिरफ्तार कर पाई है. अब पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है कि आखिर इन्होंने और कहां-कहां इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया है.

Read More
{}{}