trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12119101
Home >>MPCG Trending News

Rituraj Singh: मशहूर टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह का 59 साल की उम्र में निधन, करीबी दोस्त ने बताया कारण

Rituraj Singh Passes Away: मशहूर टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह का मंगलवार को 59 साल की उम्र में निधन हो गया. ऋतुराज लंबे समय से पेट की बीमारी से जूझ रहे थे. हाल ही में उन्हें कार्डियक अरेस्ट के चलते हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. उनके करीबी दोस्त ने निधन की पुष्टि की है. 

Advertisement
Rituraj Singh: मशहूर टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह का 59 साल की उम्र में निधन, करीबी दोस्त ने बताया कारण
Stop
Mahendra Bhargava|Updated: Feb 20, 2024, 11:30 AM IST

TV actor Rituraj Singh : टीवी और फिल्म एक्टर ऋतुराज सिंह का मंगलवार को निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऋतुराज सिंह कई दिनों से पेट की बीमारी से पीड़ित थे और हाल ही में कार्डियक अरेस्ट के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, मंगलवार को 59 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. ऋतुराज के करीबी दोस्त अमित भेल ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की और एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया, 'हां कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया. उन्हें कुछ समय पहले अग्न्याशय के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, घर लौटने पर उन्हें कुछ हृदय संबंधी जटिलताएं हुईं और उनका निधन हो गया.

ऋतुराज सिंह के निधन की खबर से टेलीविजन इंडस्ट्री और उनके करीबियों को झटका लगा है. दिवंगत अभिनेता के दोस्त अमित बहल ने ईटाइम्स टीवी को उनके निधन की खबर की पुष्टि की. ऋतुराज सिंह का टेलीविजन में सफल करियर रहा है. उन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', त्रिदेवियां और दीया और बाती हम जैसे शो में काम किया. वह कई लोकप्रिय वेब सीरीज और फिल्मों में भी नजर आए.

अरशद वारसी ने दी श्रद्धांजलि 
ऋतुराज सिंह के पड़ोसी एक्टर अरशद वारसी ने श्रद्धांजलि दी. वारसी ने X पर लिखा,  “मुझे यह जानकर बहुत दुख हुआ कि रितु राज का निधन हो गया. हम एक ही बिल्डिंग में रहते थे. वह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म का हिस्सा थे.' उन्होंने लिखा, एक दोस्त और एक महान अभिनेता खो दिया... आपकी याद आएगी भाई...''

वरुण धवन के 'पिता' बने थे ऋतुराज 
ऋतुराज सिंह को ये रिश्ता क्या कहलाता है, कुटुंब, अभय 3 और नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड जैसे शो के लिए जाना जाता है. उन्हें रूपाली गांगुली के सुपरहिट शो अनुपमा में भी देखा गया था. ऋतुराज ने सत्यमेव जयते 2 और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में भी काम किया. बाद में उन्होंने वरुण धवन के पिता की भूमिका निभाई. फिल्म में आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में थीं.

 

 

Read More
{}{}