trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12138570
Home >>MPCG Trending News

Rahul Gandhi: MP में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का दूसरा दिन, यात्रा में अचानक बदलाव, पटना जाएंगे राहुल गांधी

Rahul Gandhi Bharat Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा चल रही है. आज ये यात्रा ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में है. वहीं राहुल की यात्रा में अचानक बदलाव हो गया है. 

Advertisement
Rahul Gandhi: MP में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का दूसरा दिन, यात्रा में अचानक बदलाव, पटना जाएंगे राहुल गांधी
Stop
Shikhar Negi|Updated: Mar 03, 2024, 10:22 AM IST

Rahul Gandhi Bharat Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा चल रही है. आज ये यात्रा ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में है. आज सुबह राहुल गांधी ने देवास गार्डन में अग्निवीरों और पूर्व सैनिकों से संवाद किया. अब राहुल पनिहार, घाटीगांव होते हुए मोहना की ओर आगे बढ़ रहे हैं. जहां वो रोड शो करेंगे.

बता दें कि राहुल का यात्रा में आज बदलाव भी किया गया है. दरअसल राहुल गांधी अग्निवीरों-पूर्व सैनिकों से संवाद करने के बाद शिवपुरी रवाना हो जाएगी. दोपहर को I.N.D.I.A गठबंधन की रैली में शामिल होने के बाद राहुल बिहार के लिए निकलेंगे. उसके बाद 4 मार्च को यात्रा फिर शुरू हो जाएगी.

यात्रा में हुआ बदलाव 
बता दें कि राहुल गांधी के बिहार से लौटने के बाद यात्रा में बदलाव हो सकता है. तय कार्यक्रम के मुताबिक शिवपुरी, लुकवासा और बदरवास में राहुल का रोड शो था. लेकिन अब इसमें बदलाव कर दिया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने X पर जानकारी देते हुए कहा कि ''आज भारत जोड़ो न्याय यात्रा का 50वां दिन है, यात्रा में थोड़ा बदलाव हुआ है क्योंकि राहुल गांधी को विपक्ष की रैली में शामिल होने के लिए पटना जाना है.  दोपहर में भारत जोड़ो न्याय यात्रा नहीं होगी. कल, हम शिवपुरी से यात्रा फिर से शुरू करेंगे."

ग्वालियर में बीजेपी पर बरसे राहुल
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 2 मार्च को ग्वालियर पहुंची. जहां राहुल गांधी ने सिंधिया के गढ़ में रोड शो भी किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमल बोला और कहा कि भाजपा की विचारधारा ने मणिपुर में आग लगा दी. उन्होंने ये भी कहा कि  कांग्रेस नेता ने कहा कि देश में बेरोजगारी पाकिस्तान और बांग्लादेश की तुलना में दोगुनी है.

MP में राहुल गांधी की बड़ी बातें
-  केंद्र में सत्ता में आने के बाद जाति आधारित गणना कराना विपक्षी 'इंडिया' गठबंधन सरकार का पहला काम होगा.
- कांग्रेस नफरत के खिलाफ है.
- केंद्र की सत्ता में आने पर कांग्रेस देश के किसानों को कानूनी तौर पर एमएसपी देंगे.
-  अग्निवीर योजना बड़े उद्योगपतियों को पैसा मुहैया कराने के लिए लागू की गई है. 

Read More
{}{}