trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11893202
Home >>MPCG Trending News

CG News: 30 सितंबर को छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल फूकेंगे PM मोदी, करेंगे परिवर्तन शंखनाद रैली

Bilaspur News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 30 सितंबर को बिलासपुर में छत्तीसगढ़ में चल रहे BJP की परिवर्तन यात्रा के समापन अवसर पर सभा को संबोधित करेंगे.   

Advertisement
CG News: 30 सितंबर को छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल फूकेंगे PM मोदी, करेंगे परिवर्तन शंखनाद रैली
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 29, 2023, 04:59 PM IST

Chhattisgarh News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 30 सितंबर को बिलासपुर में छत्तीसगढ़ में चल रहे BJP की परिवर्तन यात्रा के समापन अवसर पर सभा को संबोधित करेंगे. इस विशाल सभा का आयोजन सीपत रोड साइंस कालेज मैदान में आयोजित किया जाएगा. पीएम मोदी की सभा को लेकर बीजेपी तैयारी में जुटी हुई है. बारिश को देखते हुए वाटर प्रूफ डोम बनाने का काम किया जा रहा है.

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि, भाजपा की ये दोनों परिवर्तन यात्राए प्रदेश के 85 विधानसभा क्षेत्रों से होते हुए 30 सितंबर को बिलासपुर पहुंचेगी. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी साइंस कालेज के पास स्थित मैदान में होने वाली विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे जिसके लिए तैयारियां की जा रही हैं. PM मोदी की सभा में सुरक्षा को लेकर DGP अशोक जुनेजा और चीफ सेक्रेट्ररी अमिताभ जैन ने सुरक्षा अधिकारियों के साथ हाईलेवल मीटिंग की. हर जगह पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है.

PM मोदी की जनसभा के लिए BJP ने झोंकी ताकत
बता दें कि छत्तीसगढ़ में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसे लेकर भाजपा तैयारियों में जुटी हुई है. इसी कड़ी में पीएम मोदी के इस सभा को लेकर  BJP ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इस विशाल कार्यक्रम में एक लाख से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने का दावा किया जा रहा है.

रोड शो भी करेंगे पीएम मोदी
बता दें कि परिवर्तन महासंकल्प रैली के दौरान PM मोदी रोड शो भी करेंगे, जिसके लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिसबल तैनात किए गए हैं. प्रधानमंत्री मोदी इस आम सभा के लिए हेलीकाप्टर से दोपहर दो बजे साइंस कालेज मैदान परिसर में बने हेलीपैड में उतरेंगे. इस सभा को लेकर प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर और संगठन के प्रमुख नेता व्यवस्थाओं का जायजा ले चुके हैं. विशाल सभा के लिए निर्धारित जगह से कुछ दूरी पर तीन हेलीपैड का निर्माण किया गया है.

रिपोर्टर- शैलेन्द्र सिंह ठाकुर

 

Read More
{}{}