trendingPhotos2182945/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

Eid-ul-Fitr 2024: ईद के मौके पर लगाएं ये खूबसूरत मेहंदी, यहां देखें लेटेस्ट और आसान डिजाइन

Eid ul Fitr Mehndi Design 2024:  ईद मुस्लिम धर्म के लोगों के लिए सबसे महत्वपूर्ण त्योहार है. ईद के दिन लोग खास तौर पर सजते-संवरते हैं, ऐसे में अगर आप भी इस ईद पर अपना लुक निखारना चाहती हैं तो ये आपके लिए कुछ बेहतरीन मेहंदी डिजाइन हैं.

 

Advertisement
1/6
अरेबिक मेहंदी
अरेबिक मेहंदी

अगर आप ईद के खास मौके पर सिंपल मेहंदी लगाना चाहती हैं तो अरेबिक डिजाइन भी आपके लिए बेस्ट रहेगा। इसे लगाना भी बहुत आसान है. आप ईद के मौके पर अपने हाथों पर अरेबिक मेहंदी लगा सकती हैं.

 

2/6
जाल वाली मेहंदी
जाल वाली मेहंदी

आप ईद के मौके पर जाल वाली मेहंदी भी ट्राई कर सकती हैं. अगर आप चाहती हैं कि आपके हाथ भरे रहें तो इसके लिए जालीदार मेहंदी एक बहुत अच्छा विकल्प है.

 

3/6
फ्लोरल पैटर्न
फ्लोरल पैटर्न

फ्लोरल पैटर्न भी इन दिनों ट्रेंड में हैं. अगर आपके पास ईद के मौके पर मेहंदी लगाने के लिए ज्यादा समय नहीं है तो आप इस तरह के डिजाइन भी लगा सकती हैं। इससे आपका हाथ बेहद प्यारा लगेगा.

 

4/6
जूलरी मेहंदी डिजाइन
जूलरी मेहंदी डिजाइन

अगर आप इस ईद पर कुछ अलग तरह की मेहंदी लगाना चाहती हैं तो इसके लिए ज्वेलरी मेहंदी डिजाइन बेस्ट रहेगा। इन दिनों जूलरी डिजाइन वाली मेहंदी काफी ट्रेंड में है. खास बात यह है कि इसे लगाना भी बेहद आसान है.

 

5/6
गोल टिक्का मेहंदी
गोल टिक्का मेहंदी

गोल टिक्का मेहंदी भी बहुत आसान है. अगर आपके पास समय नहीं है और आप मेहंदी लगाना चाहती हैं तो इसके लिए आप गोल टीका मेहंदी ट्राई कर सकती हैं.

 

6/6
भरी हुई मेहंदी
भरी हुई मेहंदी

इस ईद आप भरी मेहंदी भी ट्राई कर सकती हैं. इस मेहंदी से आपके हाथ भरे हुए दिखेंगे. इस मेहंदी डिजाइन को आप किसी भी खास मौके पर लगा सकती हैं. इससे आपके हाथ बेहद खूबसूरत दिखेंगे.

 





Read More