trendingPhotos2011027/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

Chunavi Chat box: शिवराज ने खेत पहुंचकर की बुआई तो यूजर्स ने किया जमकर कमेंट, एक ने बोला-मामा का कोई तोड़ नहीं, देखें पोस्ट

MP Elections 2023: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज विदिशा स्थित अपने खेत पर पहुंचकर ट्रैक्टर से बुआई की. उन्होंने खेत में बुआई के दौरान के कुछ पल सोशल मीडिया पर भी साझा किया, जिसपर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. आइए देखते है पोस्ट...

 

Advertisement
1/7

शिवराज ने खेत पहुंचकर की बुआई तो यूजर्स ने किया जमकर कमेंट, देखें यूजर्स के मजेदार कमेंट्स...

2/7

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- अपने मध्यप्रदेश की माटी सोना उगलती है...धरती माँ धन-धान्य से घरों को खुशहाल बना देती है. पसीने की कुछ बूँदों से माटी को नमन किया। आज खेतों की जुताई कर चने की बुआई की.

 

3/7

 शिवराज के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मामा इमोशनल पिच तैयार कर रहा है , भाजपा के लिए लोकसभा जीतने के लिए , नेताओं का ,खासकर मोदी की भाजपा का नेताओं का कोई काम चुनावी नौटंकी से पड़े नहीं होता.

 

4/7

दूसरे यूजर ने लिखा- किसान का बेटा फिर उतरा अपनी किसानी मे... मामा का कोई तोड़ नहीं. 

 

5/7

वहीं एक और यूजर ने लिखा- मामाजी आप मोदीजी से भी ज़्यादा चहेते है लोगो के आपको जाता देख रोते है लोग पॉपुलैरिटी में आप मोदी योगी से कम नहीं.

 

6/7

एक अन्य यूजर ने कहा कि, क्या शिवराज जी देश के अगले कृषि मंत्री बनेंगे..मीडिया और सोशल मीडिया के लिए सूत्र जारी..

 

7/7

एक ने तारीफ करते हुए लिखा- मामा शिवराज सिंह जी सच में आप मध्यप्रदेश की जनता के दिलों में बसते है ये बात हम इसलिए बोल रहे हैं क्युकी कल मेरी एक भाई से मुलाकात हुई जो की मध्यप्रदेश का रहने वाला था बोल रहा था वहां आपके लिए लोगों के दिल में बड़ा प्यार है और 165 सीटें आपके नाम पर लोगों ने दी थी.

 





Read More