PHOTOS

बेहद खूबसूरत है अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का बिलासपुर वाला घर, पटौदी पैलेस को देता है टक्कर

Ankita Lokhande House Inside Photos: 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी की है. विक्की जैन और उनका परिवार बिलासपुर के रहने वाला हैं. अंकिता लोखंडे का ससुराल बेहद खूबसूरत है. आज हम आपको इसकी कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

 

Advertisement
1/7

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शादी में बिलासपुर के कई दिग्गज नेता बाराती बनकर शामिल हुए थे. आज के आर्टिकल में हम आपको अंकिता लोखंडे का बिलासपुर वाला घर दिखाने जा रहे हैं.

 

2/7

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का बिलासपुर वाला घर काफी आलीशान दिखता है। घर में उनका पूरा परिवार रहता है. उनका यह बंगला पटौदी पैलेस को टक्कर देता है.

 

3/7

अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बिलासपुर स्थित अपने घर की कुछ झलकियां शेयर की थीं. वीडियो में बिलासपुर हाउस का डाइनिंग एरिया भी शानदार है. घर के इंटीरियर से मैच करता हुआ डाइनिंग टेबल है.

 

4/7

वीडियो में अंकिता लोखंडे का बिलासपुर वाला घर बेहद खूबसूरत लग रहा है. गार्डन में छोटे-छोटे पौधे लगे हुए हैं, इन पौधों पर लाइटें लगी हुई थीं. जो बहुत प्यारा लग रहा था.

 

5/7

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल बन गए हैं. जब से दर्शकों ने दोनों को बिग बॉस के घर में देखा है.

 

6/7

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर 2021 को मुंबई में शादी के बंधन में बंध थे. शादी से पहले इस जोड़े ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था.

 

7/7

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की बॉन्डिंग देखकर लोग उनकी जोड़ी की खूब तारीफ करते थे.विक्की जैन का जन्म 1986 में हुआ था और वह एक बिजनेस हैं. विक्की जैन मूल रूप से रायपुर, छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं. वह एक बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखते हैं.