trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11966559
Home >>MPCG Trending News

MP News: शिवपुरी में पुरानी रंजिश को लेकर हुआ ट्रिपल मर्डर, इतने लोग हुए घायल

MP Crime News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि एक पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष से दूसरे पक्ष पर हमला किया गया जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. 

Advertisement
MP News: शिवपुरी में पुरानी रंजिश को लेकर हुआ ट्रिपल मर्डर, इतने लोग हुए घायल
Stop
Abhinaw Tripathi |Updated: Nov 18, 2023, 08:00 PM IST

प्रियाशुं यादव/ ग्वालियर:  मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि एक पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष पर हमला किया गया. जिसमें घर के तीन लोगों की मौत हो गई है इसके अलावा महिला पुरुष बच्चे सहित कई लोग घायल हो गए हैं. घायलों को आनन फानन में ग्वालियर के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां पर इन लोगों का इलाज चल रहा है. 

क्या है मामला 
पूरा मामला शिवपुरी  जिले चकरामपुर गांव का है. बता दें कि यहां पर एक गांव में कुल्हाड़ी डंडों और घातक हथियारों से लेस होकर पहुंचे लोगों ने घर में मौजूद महिला पुरुष और बच्चों पर जानलेवा हमला किया. इतना ही नहीं घर के बाहर से गाड़ी से आ रहे घर के अन्य सदस्यों को रास्ते में रोक कर उनके साथ भी जघन्य वारदात करते हुए उनकी गाड़ी में आग लगा दी गई. साथ ही साथ जो गाड़ी से बाहर निकले उन पर भी घातक हमला किया जिसमें तीन लोगों की मौत हुई है और चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

घायलों का चल रहा है इलाज 
घायलों को ग्वालियर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जिनकी स्थिति काफी गंभीर है. इस जानलेवा हमले में घायल हुए अपने रिश्तेदारों को लेकर ग्वालियर पहुंचे फरियादी ने बताया कि गणेश पूजा के समय घर के बाहर तेज आवाज में डीजे बजाने के विवाद में यह झगड़ा शुरू हुआ था. उस समय तो झगड़ा सुलझ गया था लेकिन दूसरे पक्ष में इस बात को लेकर खलबली थी और खुद पर गोली चलाकर झूठे मुकदमे में फंसाने की साजिश रची थी लेकिन जब वह अपनी साजिश में कामयाब नहीं हुए तो बीती रात षड्यंत्र बनाकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. जिसमें एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हुई है और चार लोग अभी भी जिंदगी और मौत के बीच ग्वालियर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है.

Read More
{}{}