trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11974866
Home >>MPCG Trending News

MP News: MP में अलग- अलग हादसों ने छीनी 3 जिंदगियां, इतने लोग हुए घायल

Road Accident in MP: मध्य प्रदेश  (MP News) के बैतूल और मैहर जिले में आज रोड एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि हादसे में कई लोग घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है. 

Advertisement
MP News: MP में अलग- अलग हादसों ने छीनी 3 जिंदगियां, इतने लोग हुए घायल
Stop
Abhinaw Tripathi |Updated: Nov 23, 2023, 04:10 PM IST

रूपेश कुमार/ बैतूल: मध्य प्रदेश (Road Accident in MP) में कल कई जगहों पर सड़क हादसे हुए थे, आज भी प्रदेश के बैतूल (Betul Bike Accident) और मैहर से हादसे की खबर सामने आई है. बता दें कि यहां पर दो बाइक सवार आपस में टकरा गए, टक्कर इतनी जबरदस्त थी की इसमें 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए, घायलों को आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनका इलाज जारी है. 

यहां हुआ हादसा 
पूरा मामला जिले के मुलताई थाना क्षेत्र सिपावा गांव के पास का है. यहां पर दो बाइक आपस में टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि इसमें एक बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. बता दें कि हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरे व्यक्ति ने जिला अस्पताल में दम तोड़ा. हादसे में घायल अन्य व्यक्तियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

मैहर एक्सीडेंट 
बैतूल जिले के अलावा नए बने जिल मैहर से भी एक्सीडेंट की खबर सामने आई है. बता दें कि यहां पर शौच के लिए जा रहे एक व्यक्ति को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया. जिसकी वजह से व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई . पूरा मामला मैहर के नेशनल हाईवे 30 के ककरा गांव की है. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है. 

कल भी हुआ था हादसा 
मध्य प्रदेश के देवास जिले के खातेगांव के पास पद्यादेह-बरवई फंटे के पास भी कल सड़क हादला हुआ था. बता दें कि यहां पर एक यात्री बस पलट गई थी, बस पलटने की वजह से ढाई साल के बच्चे की मौत हो गई थी जबकि करीब 15 यात्री सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे.  हादसे में तीन व्यक्तियों की हालत गंभीर बताई जा रही थी जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर उनका इलाज चल रहा था. 

Read More
{}{}