trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12213587
Home >>MPCG Trending News

MP News: मैहर में शादी समारोह में 17 साल की नाबालिग से रेप, आरोपी फरार

 मैहर के अमदरा थाना इलाके में शादी समारोह के दौरान नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. यहां आरोपी ने बैंड-बाजे के शोरगुल का फायदा उठाकर इस घटना को अंजाम दिया है.

Advertisement
MP News: मैहर में शादी समारोह में 17 साल की नाबालिग से रेप, आरोपी फरार
Stop
Shikhar Negi|Updated: Apr 20, 2024, 03:04 PM IST

मैहर: मैहर के अमदरा थाना इलाके में शादी समारोह के दौरान नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. यहां आरोपी ने बैंड-बाजे के शोरगुल का फायदा उठाकर इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी अब फरार है. 

जानकारी के मुताबिक मैहर जिले के अंदर थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक युवक ने 17 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. मोहल्ले में चल रहे एक शादी समारोह के बीच आरोपी नाबालिग को छत पर ले गया और उसके बाद आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती की.

शोर-गुल का उठाया फायदा
पीड़िता ने बताया कि वह आरोपी को नहीं जानती है. माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. पीड़िता सुबह मोहल्ले में शादी समारोह में गई थी, सभी लोग विदाई की रस्मों में व्यस्त थे. बैंड-बाजे के शोर गुल में आरोपी ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है.

PM Modi: हरदा से पीएम मोदी भरेंगे हुंकार, 1 लाख से अधिक लोगों के जुटने का अनुमान

आरोपी की तलाश जारी 
वहीं पूरे मामले पर मैहर पुलिस अधीक्षक सुधीर अग्रवाल ने बताया कि शादी समारोह के दौरान पड़ोस में रहने वाले युवक ने नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है.  परिजनों के शिकायत के आधार पर कई धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश की जा रही है.

रिपोर्ट - नजीम सौदागर

Read More
{}{}