trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12066496
Home >>MPCG Trending News

MP News: छात्र की इस हरकत पर भड़का टीचर! बच्चे को बहुत पीटा, फिर पेरेंट्स ने भी कर दी उसकी पिटाई

Khandwa News: खंडवा में एक टीचर द्वारा छात्र की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. छात्र के परिजन टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. जानें पूरा मामला...  

Advertisement
MP News: छात्र की इस हरकत पर भड़का टीचर! बच्चे को बहुत पीटा, फिर पेरेंट्स ने भी कर दी उसकी पिटाई
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Jan 18, 2024, 11:14 PM IST

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्यप्रदेश के खंडवा के सेंट जॉन्स कॉन्वेंट स्कूल में छात्र की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. कक्षा 9वीं के छात्र को शिक्षक द्वारा बेरहमी से पीटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो सामने आने के बाद छात्र के परिजन और कई संगठनों ने टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं शिक्षक ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उनके साथ भी मारपीट की गई है.

वाल्मीकि समाज के लोग पहुंचे थाने
छात्र की पिटाई के बाद परिजन और वाल्मीकि समाज के लोग पुलिस थाने पहुंचे और टीचर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. जिसके बाद पुलिस ने शिक्षक को थाने बुलाकर पूछताछ की है. पूछताछ के दौरान शिक्षक ने कहा कि मेरे साथ भी पेरेंट्स ने मारपीट की है.

सेंट जॉन्स कॉन्वेंट स्कूल का मामला
दरअसल ये मामला खंडवा के सेंट जॉन्स कॉन्वेंट स्कूल का है.  इस स्कूल में पढ़ने वाले नवमी क्लास के एक बच्चे को टीचर ने बुरी तरह से पीटा. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शिक्षक बेंच पर बैठे हुए बच्चे की धुनाई करते हुए नजर आ रहे हैं. छात्र ने बताया कि बच्चों की आपस में मस्ती करने की बात को लेकर शिक्षक ने उन्हें बुरी तरह से पीटा है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. पुष्टि करने के बाद टीचर के खिलाफ मामला दर्ज करेंगे.

यह भी पढ़ें: Alirajpur News: मोटे अनाज को बढ़ावा देने की खास पहल, खुद PM मोदी भी खाते हैं ये खास व्यंजन

 

बाल आयोग को दी गई मामले की शिकायत
छात्र की पिटाई से नाराज परिजन और वाल्मीकि समाज के लोगों ने पुलिस थाने में पहुंचकर शिक्षक तथा स्कूल प्रबंधन पर केस दर्ज करने की मांग की. इतना ही नहीं मामले की शिकायत बाल आयोग को भी की गई है. हालांकि अभी तक इस मामले में स्कूल प्रबंधन की तरफ से कोई भी जवाब नहीं दिया गया. मामले की जांच मोघट थाना पुलिस कर रही है.

Read More
{}{}