trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11563932
Home >>MPCG Trending News

एक तरफा प्यार में युवती को गोली मारने पहुंचा था प्रेमी, निशाना चूका और दोस्त की चली गई जान

  इंदौर एक तरफा प्यार (one sided love) में लड़की को मारने आया प्रेमी (Lover killed friend) ने गलती से युवती के दोस्त को सिर में गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दरअसल जिस युवक को गोली लगी वो युवती के साथ ही ऑफिस में काम करता है.

Advertisement
एक तरफा प्यार में युवती को गोली मारने पहुंचा था प्रेमी, निशाना चूका और दोस्त की चली गई जान
Stop
Shikhar Negi|Updated: Feb 09, 2023, 07:46 AM IST

इंदौर:  इंदौर एक तरफा प्यार (one sided love) में लड़की को मारने आया प्रेमी (Lover killed friend) ने गलती से युवती के दोस्त को सिर में गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दरअसल जिस युवक को गोली लगी वो युवती के साथ ही ऑफिस में काम करता है. शाम को जब युवक-युवती बात कर रहे थे, तभी एक तरफा आशिक युवती को निशाना बनाना चाहता था, लेकिन गोली युवक के सिर में लग गई.  पूरा मामला इंदौर की छोटी ग्वाल टोली थाना क्षेत्र रेलवे स्टेशन (indore Railway station) के बाहर का है.

बता दें कि इंदौर (Indore murder) की छोटी ग्वालटोली में गोली चलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि संस्कार नाम का युवक रेलवे स्टेशन के बाहर पार्किंग में खड़ा था तभी उसे गोली मारी गई है. घायल संस्कार को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया गया. जहां उसकी मौत हो गई.

युवती को मारने आया था प्रेमी
युवती ने मीडिया में बताया कि वो और उसका दोस्त ऑफिस के बाहर बात कर रहे थे. दोनों साथ में ही काम करत है. इस बीच राहुल यादव(आरोपी) आता है. और वो मुझसे विवाद करने लगता है. जब संस्कार ने रोकना चाहा तो वह उस पर गुस्सा होने लगा और राहुल ने फिर युवती को मारने के लिए गोली चला दी. लेकिन बीच में संस्कार आ गया और गोली उसके सिर में घुस गई. वहीं गोली लगने के बाद घायल को हॉस्पिटल भी लेकर गए, जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया.

गोली मारने वाला युवती की बहन का देवर
युवती मोनिका ने बताया कि गोली मारने वाला युवक उसकी बहन का देवर है, वो उससे एकतरफा प्यार करता है. वो काफी टाइम से उसे परेशान भी कर रहा था. लेकिन समझाइश देकर उसे छोड़ दिया था. वहीं गोली चलने के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी  का माहौल हो गया. गोली चलने के बाद संस्कार की मदद के लिए युवती चिल्लाती रही लेकिन किसी ने मदद नहीं की. काफी ज्यादा खून बहने की वजह से संस्कार ने मौके पर दम तोड़ दिया. अब पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

Read More
{}{}