trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12088959
Home >>MPCG Trending News

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट में वापसी के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया! इन खिलाड़ियों को शामिल कर बना सकते हैं ड्रीम टीम

IND vs ENG Dream11 Prediction: भारत और इंग्लैंड के बीच कल से विशाखापट्टनम के वाई एस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम (YS Rajasekhara Reddy Cricket Stadium) में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम 11 टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

Advertisement
IND vs ENG: दूसरे टेस्ट में वापसी के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया! इन खिलाड़ियों को शामिल कर बना सकते हैं ड्रीम टीम
Stop
Abhinaw Tripathi |Updated: Feb 01, 2024, 11:07 AM IST

IND vs ENG Dream11: भारत औऱ इंग्लैंड (India vs England) के बीच कल यानि की 2 फरवरी से दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया वापसी करने के इरादे के साथ उतरेगी.  इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम (Dream Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला विशाखापट्टनम के वाई एस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा अच्छी मानी जाती है.  इस मैदान को बल्लेबाजों का स्वर्ग भी कहा जाता है. बल्लेबाज यहां पर लंबे- लंबे शॅाट भी खेलते हैं.  गेंदबाजों की बात करें तो यहां पर इनके लिए कुछ विशेष नहीं है. ऐसे में टीम इंडिया बल्लेबाजों पर ज्यादा निर्भर रहेगी. 

इन पर नजरें
कल होने वाले दूसरे टेस्ट में दर्शकों की निगाहें टीम इंडिया के मध्य क्रम के बल्लेबाजों पर रहेंगी. लोकेश राहुल के टीम से बाहर होने के बाद कैप्टन रोहित शर्मा की सिरदर्दी और ज्यादा बढ़ गई है. इसके अलावा शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर की खराब फॅार्म भी चिंता का विषय है, टीम में जड़ेजा के बाहर होने के बाद से उनकी जगह पर किसे मौका दिया जाएगा इसकी भी काफी ज्यादा चर्चा है. 

कैप्टन रोहित शर्मा के लिए इस मुकाबले में सबसे बड़ा चैलेंज प्लेइंग 11 में खिलाड़ियों को शामिल करना होगा. रजत पाटीदार और सरफराज खान में किसे राहुल की जगह मौका मिलता है ये देखने वाली बात होगी. वाशिंगटन सुंदर पर भी दर्शकों की काफी ज्यादा निगाहें रहेंगी.  इस मुकाबले में ड्रीम टीम बनाने के लिए यहां से जानकारी ले सकते हैं. 

संभावित ड्रीम 11 टीम 
कैप्टन- जो रूट 
वाइस कैप्टन- रोहित शर्मा
विकेटकीपर- केएस भरत
बल्लेबाज- शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, ओली पोप
ऑलराउंडर- आर आश्विन, रेहान अहमद
गेंदबाज-  जेम्स एंडरसन, मार्क वुड, जसप्रीत बुमराह 

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Read More
{}{}