trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12076389
Home >>MPCG Trending News

CG News: मर गई मां की ममता, 1 दिन की बेटी को चूहे के बिल में डाला, लेकिन भगवान को कुछ और मंजूर था

Chhattisgarh News: बस्तर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नवजात बच्‍ची को जिंदा जमीन के नीचे दबा दिया गया. रोने की आवाज सुनकर गांव वालों में मचा हड़कंप.   

Advertisement
CG News: मर गई मां की ममता, 1 दिन की बेटी को चूहे के बिल में डाला, लेकिन भगवान को कुछ और मंजूर था
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Jan 24, 2024, 04:27 PM IST

अनूप अवस्थी/जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी मां ने अपनी नवजात बच्ची को चूहे के बिल के पास मिट्टी डालकर दबाया दिया था. लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था. आसपास के गांव वालों ने बच्ची की रोने की आवाज सुनकर उसे मिट्टी से बाहर निकाला. नवजात को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 

जानिए पूरा मामला
दरअसल, बस्तर जिले के बारूपाटा गांव में एक कलयुगी मां ने अपने 1 दिन के बच्ची को चूहे के बिल में डालकर ऊपर से मिट्टी पाट दी. लेकिन इस बीच बच्ची की रोने की आवाज नजदीक से गुजर रहे लोगों ने सुनी. इसके बाद बच्ची को बाहर निकाला गया. बता दें कि चूहे के खोदे गए बिल के नजदीक मिट्टी में युवती ने इस बच्ची को दबाकर मारने की कोशिश की थी.

अवैध संबंध से गर्भवती हुई थी महिला
 बताया जा रहा है कि सोमवार को युवती ने बच्ची को जन्म दिया था. प्रेम प्रसंग में गर्भवती हुई युवती ने बच्ची को छुपाने के इरादे से इस घटनाक्रम को अंजाम दिया. महिला अपनी बच्ची को युवक के पास लेकर पहुंची थी. उसने युवक को काफी मनाने की कोशिश भी की, लेकिन युवक नहीं माना. इसके चलते महिला ने अपने बच्ची की जान लेने के लिए यह खौफनाक कदम उठाया. घटना की जानकारी ग्रामीणों ने डॉयल 108 में दी. मौके पर पंहुची डॉयल 108 को टीम ने मौके पर बच्चे को प्राथमिक उपचार देते हुए मेडिकल कॉलेज अस्पताल पंहुचाया. फिलहाल बच्ची और मां दोनों को मेडीकल कॉलेज जगदलपुर में उपचार के लिए भर्ती किया गया है. 

यह भी पढ़ें: CG News: रायपुर में सजा बागेश्वर धाम सरकार का दिव्य दरबार,अर्जी लगाने दूसरे राज्यों से पहुंचे लोग, भक्तों की समस्या का होगा समाधान

 

जांच में जुटी पुलिस
वहीं पुलिस गांव में पूछताछ कर रही है. डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. अगले 1 से 2 दिन बच्ची के लिए महत्वपूर्ण है. पूरे मामले की कोडेनार पुलिस जांच कर रही है.

Read More
{}{}