trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11948773
Home >>MPCG Trending News

ENG VS NED Dream11: नीदरलैंड को हराने की कोशिश में उतरेगी इंग्लैंड! इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

NZ vs SA Dream11 Team: वर्ल्ड का रोमांच धीरे- धीरे बढ़ता जा रहा है. कल एक और दिलचस्प मुकाबला इंग्लैंड और नीदरलैंड (England Vs Netherlands) के बीच खेला जाएगा. ये मैच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Maharashtra Cricket Association Stadium ) पर खेला जाएगा.   

Advertisement
ENG VS NED Dream11: नीदरलैंड को हराने की कोशिश में उतरेगी इंग्लैंड! इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव
Stop
Abhinaw Tripathi |Updated: Nov 07, 2023, 01:41 PM IST

NZ vs SA Dream11 Team Prediction: विश्वकप में कल का मुकाबला इंग्लैंड और नीदरलैंड (England Vs Netherlands) के बीच खेला जाएगा. पिछले बार की चैंपियन इंग्लैंड के लिए ये विश्वकप बिल्कुल निराशाजनक रहा है. टीम इस बार सबसे निचले पायदान पर है. अगर हम नीदरलैंड की बात करें तो इस टीम ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर एक बड़ा उलटफेर किया था. टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है, कल के मुकाबले की अगर आप ड्रीम टीम (Dream11 Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
इंग्लैंड और नीदरलैंड के बीच ये मैच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोशिएसन स्टोडियम में में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो बल्लेबाजों के लिए परिस्थितियां काफी ज्यादा अनुकूल रहती है. यहां की पिच के औसत स्कोर की बात करें तो ये 300 से पार है. गेंदबाजों के लिए यहां विशेष कुछ नहीं होने वाला है. ऐसे में जो टीम अच्छी बल्लेबाजी करेगी उसकी बल्ले- बल्ले होगी. एक बार फिर यहां पर चौकों छक्कों की बरसात देखी जाएगी. 

ये भी पढ़ें: दाग, धब्बा, कालापन दूर कर देंगी ये 5 चीजें, 12 दिन में दिखेगा असर

इन पर रहेगी निगाहें
कल होने वाले मुकाबले में दर्शकों की निगाहें इंग्लैंड के कैप्टन जोस बटलर पर रहेगी. बटलर का बल्ला इस विश्वकप में कुछ कमाल नहीं कर पाया है. टीम का प्रदर्शन काफी ज्यादा निराशाजनक रहा है. बटलर के ऊपर कप्तानी का भी दबाव देखा जा रहा है. उनके अलावा अगर हम किसी अन्य बल्लेबाज की बात करें तो वो भी कुछ खास नहीं कर पाए. 

अगर हम नीदरलैंड टीम की बात करें तो इस टीम में मौजूद बेस डी लीडे, आर्यन दत्त, पॉल वान मीकेरेन पर भी टीम के लिए मजबूत कड़ी साबित हो सकते हैं. अगर कल इन खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया तो टीम फिर बड़ा उलटफेर कर सकती है. इस मुकाबले में आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

संभावित ड्रीम11 टीम 
कैप्टन- जोस बटलर 
उपकैप्टन-बेस डी लीडे
विकेटकीपर-स्कॉट एडवर्ड्स
ऑलराउंडर-मोईन अली, लियाम लिविंगस्टोन,
बल्लेबाज- डेविड मलान, जो रूट,कॉलिन एकरमेन
गेंदबाज- पॉल वान मीकेरेन,मार्क वुड 
 
डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Read More
{}{}