trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11939362
Home >>MPCG Trending News

MP News: इंदौर में निकली ऐसी रैली, चुनाव के बीच बढ़ गई बीजेपी- कांग्रेस की टेंशन

Indore News: इंदौर में बेरोजगारी के खिलाफ शिक्षित युवाओं ने अपनी आवाज़ उठाते हुए आज मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस के अवसर पर रैली निकाली. सभी युवाओं ने रैली बनाकर सामूहिक दौड़ लगाई और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.  

Advertisement
MP News: इंदौर में निकली ऐसी रैली, चुनाव के बीच बढ़ गई बीजेपी- कांग्रेस की टेंशन
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Nov 01, 2023, 12:27 PM IST

Madhya Pradesh News In Hindi: विधानसभा चुनाव क़रीब है. ऐसे में प्रदेश के बेरोज़गार युवाओं ने भी अपनी आवाज़ उठाते हुए आज मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस के अवसर पर इंदौर के भंवरकुआँ चौराहे पर टंट्या मामा भील की मूर्ति से रैली निकाली. सभी युवाओं ने रैली बनाकर सामूहिक दौड़ लगाई और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं मौक़े पर राऊ विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी जीतू पटवारी भी युवाओं को रिझाने पहुंचे और रैली को संबोधित किया.

 जीतू पटवारी भी पहुंचे 
आज मध्यप्रदेश स्थापना दिवस है. इस मौक़े पर बेरोज़गार युवाओं ने टंट्या मामा भील की मूर्ति से देवी अहिल्या विश्वविद्यालय तक रैली रूप में सामूहिक दौड़ लगाई. इस दौरान युवाओं द्वारा बेरोज़गार पंचायत का आयोजन भी किया गया. वहीं इस मौक़े पर मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष एवं राऊ विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार जीतू पटवारी भी युवाओं से संवाद करने पहुंच गए. इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर तमाम मांगे पूरी होने का वादा किया गया.

यह भी पढ़ें: MP में चुनाव नहीं लड़ना चाहते BJP के यह दिग्गज नेता, VD शर्मा को लिखा पत्र

 

बता दें कि चुनावी माहौल के बीच कांग्रेस मतदाताओं को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. लेकिन युवाओं पर इसका ज़्यादा प्रभाव नहीं पड़ रहा है. रैली के बाद युवाओं ने इंदौर के राऊ विधानसभा के कांग्रेस उम्मीदवार जीतू पटवारी के वादों को चुनावी स्टंट करार दिया.

रूठे हुए नेताओं को मनाने में जुटी कांग्रेस
गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से प्रत्याशियों की सूची जारी करने के बाद कलह शुरू हो गया है. टिकट नहीं मिलने से नाराज नेताओं ने बगावत शुरू कर दी है. यही बगावत चुनाव में कांग्रेस की लिए सबसे बड़ी मुसीबत बन सकती है. हालांकि, पार्टी ने नाराज नेताओं को साधना शुरू कर दिया है. कांग्रेस रूठे हुए नेताओं को मनाने के लिए संगठन में जगह दे रही है. 

रिपोर्ट- शिव मोहन शर्मा

Read More
{}{}