Home >>MPCG Trending News

Dindori Crime: लिफ्ट के बहाने चलती कार में नाबालिग के साथ गैंगरेप, चार मनचलों ने दिया घटना को अंजाम

Dindori News: डिंडौरी जिले के बजाग थाना अंतर्गत एक नाबालिग किशोरी के साथ चलती कार में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.लिफ्ट देने के बहाने चार युवकों ने घटना को अंजाम दिया. शिकायत के बाद बजाग थाने में मामला दर्ज किया गया.   

Advertisement
Dindori Crime: लिफ्ट के बहाने चलती कार में नाबालिग के साथ गैंगरेप, चार मनचलों ने दिया घटना को अंजाम
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 22, 2023, 01:06 PM IST

Dindori Crime News: डिंडौरी जिले के बजाग थाना अंतर्गत एक नाबालिग किशोरी के साथ चलती कार में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.लिफ्ट देने के बहाने चार युवकों ने घटना को अंजाम दिया. घटना के चार दिन बाद पुलिस ने बजाग थाने में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की.  एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं तीन अब भी फरार है.

परिजनों ने पुलिस पर लगाया ये आरोप
परिजनों ने पुलिस पर समझौता करने के आरोप लगाया है.  इस पूरे मामले पर महिला कांग्रेस अध्यक्ष संतोषी साहू  ने घटना की निंदा करते हुए कार्रवाई की मांग की है. वहीं इस मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.  इस संबंध में बजाग थाना प्रभारी मोहन धुर्वे ने बताया कि, जब ये घटना हुई थी उस तारीख को इस मामले की रिपोर्ट ही नहीं आई थी. उन्होंने कहा कि, शिकायत मिलने पर मामला कायम किया गया है. 

जानें पूरा मामला
ये पूरी वारदात 4 दिन पहले की बताई जा रही है, जब 16 वर्षीय किशोरी 15 नवंबर को शाम के समय साइकिल से अपने बुआ की लड़की और चाचा के लड़के के साथ कार्यक्रम देखने जा रहे थे. इसी दौरान कुछ परिचित युवक कार से उनके सामने आए और चारों युवकों ने गाड़ी रोककर किशोरी व उसकी बहन को कार्यक्रम स्थल छोड़ने के लिए लिफ्ट दिया. मिली जानकारी के अनुसार वे चारों युवक युवती को कार्यक्रम स्थल में न ले जाकर जंगल की ओर ले गए और नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपियों ने उन्हें वापस घर के नजदीक छोड़ कर भाग गए.किशोरी ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी थी.

{}{}