trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11701272
Home >>MPCG Trending News

दिग्विजय सिंह को किसने बताया 'लालटेन जिन्न', फिर बुलानी पड़ गई पुलिस...!

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह जब इटारसी पहुंचे तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान वे सिंह को लालटेन जिन्न बताने लगे है. हंगामा बढ़ता देख पुलिस भी पहुंच गई.

Advertisement
digvijay singh
Stop
Zee News Desk|Updated: May 18, 2023, 05:54 PM IST

अभिषेक गौर/नर्मदापुरम. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर लीडर दिग्विजय सिंह गुरुवार को इटारसी पहुंचे तो यहां उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ गया. शहर में आते ही विरोध करने वाले भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओ ने दिग्गी को घेर लिया.जयस्तंभ चौक पर भाजपा नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री का विरोध हाथ में लालटेन लेकर किया और दिग्विजय सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाए.

भाजपा नेताओं में दिग्विजय सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री को उनके कार्यकाल में बिजली गुल होने की समस्या बताते हुए लालटेन जिन्न बताया. भाजपा नेता ने रैली निकालते हुए दिग्विजय सिंह को लालटेन भेंट करने भी निकले, लेकिन पुलिस ने सभी को रास्ते मे रोक लिया और  लालटेन अपने कब्जे में ली. भाजपा ने बताया कि ये वही दिग्विजय सिंह हैं जिनके कार्यकाल में बिजली नही रहती थी. ऐसे नेता हमारे शहर में आकर शहर की फिजा को बिगाड़ रहे हैं.

सरकार ने कराई इनकम टैक्स की रेड
इधर, दिग्विजय सिंह ने प्रदेश और केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परेशान कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले इटारसी में कांग्रेसियों के घर-ऑफिस में इनकम टैक्स रेड कराई गई. इतना ही नहीं सिंह ने मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को 20 साल बाद बहनों की याद आई है. 

ये भी पढ़ें- कुबेरेश्वर धाम में निशुल्क रुद्राक्ष का वितरण शुरू, श्रद्धालुओं के लिए की गई विशेष व्यवस्था

भाजपा ने किया बजरंगबली को अपमानित 
दिग्विजय सिंह ने कहा कि कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने बजरंगबली की तुलना बजरंग दल के गुंडों से की है. यह साफ तौर पर बजरंगबली का अपमान है. सभी जानते हैं कि बजरंग दल के लोग क्या काम करते हैं. प्रधानमंत्री ने खुद इस बात को स्वीकार किया है.मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले दिग्विजय सिंह ने दावा किया कि कांग्रेस इस बार प्रदेश में 130 से 135 सीट ला सकती है. उनका दावा है कि इस कार प्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी. 

Read More
{}{}