trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11311511
Home >>MPCG Trending News

Asia Cup से पहले पाकिस्तान को लगा तगड़ा झटका, शाहीन अफरीदी चोट के कारण हुए बाहर

Asia Cup शुरू होने से पहले पाकिस्तान की उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है. दरअसल पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज अफरीदी चोट के चलते एशिया कप की टीम से बाहर हो गए हैं. 

Advertisement
Asia Cup से पहले पाकिस्तान को लगा तगड़ा झटका, शाहीन अफरीदी चोट के कारण हुए बाहर
Stop
Mohit Sinha|Updated: Aug 22, 2022, 02:16 PM IST

नई दिल्लीः Asia Cup शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हैं. इस बीच एशिया कप की दावेदार टीमों में से एक पाकिस्तान (Pakistan) को तगड़ा झटका लगा है. दरअसल टीम के स्टार गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) चोट के चलते एशिया कप से बाहर हो गए हैं. घुटने की चोट (Knee Injury) के चलते शाहीन शाह अफरीदी टीम से बाहर हुए हैं. एशिया कप के साथ ही अफरीदी इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज से भी बाहर रहेंगे. 

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहीन शाह अफरीदी को जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए घुटने में चोट लगी थी. शाहीन शाह अफरीदी घुटने की चोट से उबर रहे हैं और इन दिनों पाकिस्तान टीम के साथ नीदरलैंड में ही हैं. हाल ही में पाकिस्तानी टीम के ट्रेनर, फिजियोथेरेपिस्ट ने शाहीन शाह अफरीदी की चोट की जांच की और स्कैन आदि से पता चला कि अभी पूरी तरह ठीक होने में अफरीदी को 4-6 सप्ताह का समय और लगेगा. ऐसे में शाहीन शाह अफरीदी एशिया कप में नहीं खेल सकेंगे. हालांकि वह इस दौरान टीम के साथ रहेंगे और मेडिकल टीम के साथ अपनी फिटनेस पर काम करेंगे. 

पीसीबी (PCB) ने कहा है कि शाहीन शाह अफरीदी अक्टूबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खेल के मैदान पर वापसी करेंगे. बता दें कि बीते साल टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की भारत के खिलाफ जीत में शाहीन शाह अफरीदी ने प्रमुख भूमिका निभाई थी और भारत के टॉप आर्डर को ध्वस्त करके रख दिया था. यही वजह रही कि पाकिस्तान को भारत के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल हुई. अब शाहीन के चोटिल होने से यकीनन पाकिस्तान की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. एशिया कप में भारत और पाकिस्तान (India Pakistan Asia Cup Match) की टीमें 28 अगस्त को आमने सामने होंगी. 

Read More
{}{}