trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11327224
Home >>MPCG Trending News

Asia Cup 2022: विरोधी टीम का कप्तान भी चाहता है, एशिया कप में चले कोहली का बल्ला!

Asia Cup 2022: विराट कोहली का बल्ला लंबे समय से खामोश है और उनके करोड़ों प्रशंसक चाहते हैं कि विराट की फॉर्म वापस आए. अब एक विरोधी टीम के कप्तान ने भी कहा है कि वह भी चाहते हैं कि कोहली का बल्ला रन उगले. 

Advertisement
Asia Cup 2022: विरोधी टीम का कप्तान भी चाहता है, एशिया कप में चले कोहली का बल्ला!
Stop
Nitin Gautam|Updated: Aug 30, 2022, 06:54 PM IST

Asia Cup 2022 Ind vs Hong Kong:  भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला इन दिनों रूठा हुआ है और वह रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं. इससे भारत में विराट कोहली के करोड़ों फैंस निराश हैं लेकिन एशिया कप में खेल रहीं टीमों में से एक टीम का कप्तान भी चाहता है कि कोहली फॉर्म में वापस आएं और उनकी बल्लेबाजी का जलवा देखने को मिले. बता दें कि ये हैं हॉन्गकॉन्ग के कप्तान निजाकत खान.

निजाकत खान ने कहा कि वह विराट कोहली के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और वह चाहते हैं कि कोहली अपनी बल्लेबाजी से कमाल करें. कोहली लंबे समय से फॉर्म में नहीं हैं और साल 2019 में उन्होंने अपना आखिरी शतक बनाया था. इस साल कोहली का बल्ला पूरी तरह खामोश रहा है. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कोहली कुछ देर क्रीज पर टिके थे और उन्होंने 34 गेंदों में 35 रन की उपयोगी पारी खेली थी. इस दौरान कोहली ने 3 चौके और एक छक्का भी लगाया. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कोहली ने फॉर्म में आने के संकेत दे दिए हैं और जल्द ही उनके बल्ले से रन निकल सकते हैं. 

खास बात ये है कि बुधवार को एशिया कप में भारतीय टीम का मुकाबला हॉन्गकॉन्ग से ही होना है. इससे पहले साल 2018 में भारत और हॉन्गकॉन्ग के बीच एशिया कप में मुकाबला हुआ था. उस मैच में हॉन्गकॉन्ग ने भारतीय टीम को तगड़ी चुनौती दी थी और सिर्फ 26 रनों से उसे हार का सामना करना पड़ा था.यही वजह है कि हॉन्ग कॉन्ग टीम के कल के मैच को लेकर हौसले बुलंद हैं. 

बता दें कि हॉन्गकॉन्ग ने एशिया कप क्वालिफायर के फाइनल मैच में यूएई को हराकर मुख्य चरण में जगह बनाई थी. हॉन्गकॉन्ग को भारत और पाकिस्तान के साथ ग्रुप बी में रखा गया है. जहां यह टीम एक-एक बार भारत और पाकिस्तान से भिड़ेगी. इस ग्रुप से दो टीमें टॉप 4 में जाएंगी.

Read More
{}{}