Home >>MPCG Trending News

Akhilesh Yadav ने तेलंगाना के सीएम KCR से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

नई दिल्लीः तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से उनके आवास  पर मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच राष्ट्रीय राजनीति पर लगभग एक घंटे तक चर्चा हुई.

Advertisement
Akhilesh Yadav ने तेलंगाना के सीएम KCR से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 29, 2022, 08:58 PM IST

नई दिल्लीः तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से उनके आवास  पर मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच राष्ट्रीय राजनीति पर लगभग एक घंटे तक चर्चा हुई. बैठक में सपा नेता रामगोपाल यादव भी मौजूद थे.

एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, घंटे भर चली बैठक के दौरान दोनों नेताओं ने मौजूदा राजनीतिक हालात और अन्य राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा की. मुख्यमंत्री राव, पिछले तीन दिनों से राष्ट्रीय राजधानी में हैं, और अपने तेलंगाना राष्ट्र समिति के सांसदों के साथ कई बैठकें की हैं. बैठक में राज्य से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा कर रहे हैं. उनके किसान संघ के प्रतिनिधियों से भी मिलने की उम्मीद है.

गौरतलब है कि हाल के कुछ महीनों में राव राष्ट्रीय राजनीति में कदम रखने के संकेत दे चुके हैं. वह अपनी पार्टी टीआरएस को भी तेलंगाना और आंध्र प्रदेश की सीमा से बाहर ले जाकर दूसरे राज्यों में चुनाव लड़ने की अपनी इच्छा व्यक्त कर चुके हैं. राव हाल ही में देश के कई क्षेत्रीय दलों के नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं. इससे पहले वह हैदराबाद में ममता बनर्जी से भी मुलाकात कर चुके हैं. अखिलेश यादव से उनकी मुलाकात की है.

{}{}