trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11735763
Home >>Madhya Pradesh - MP

SEBI के आदेश पर ZEEL का बयान, चेयरमैन आर गोपालन बोले- शेयरधारकों के हित में उठाएंगे जरूरी कदम

ZEEL Official Statement: सिक्योरिटी एंड एक्सचेंज बोर्ड और इंडिया (SEBI) की ओर से जारी आदेश के बाद जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) का आधिकारिक बयान आया है. कंपनी के चेयरमैन ने कहा कि वो बोर्ड सेबी के आदेश की समीक्षा कर रहा है और उचित कानूनी सलाह के आनुसार अगला कदम उठाएंगे.

Advertisement
SEBI के आदेश पर ZEEL का बयान, चेयरमैन आर गोपालन बोले- शेयरधारकों के हित में उठाएंगे जरूरी कदम
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 13, 2023, 11:33 AM IST

ZEEL Official Statement: नई दिल्ली। जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) ने सोमवार को SEBI द्वारा जारी अंतरिम एकपक्षीय आदेश पर अपनी पहली प्रतिक्रिया जारी की है. ZEEL के चेयरमैन आर गोपालन ने कहा कि उसका बोर्ड अभी विस्तृत आदेश की समीक्षा कर रहा है. हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि कंपनी और शेयरधारकों के हित को सबसे आगे रखा जाए. कानूनी सलाह के बाद अगला कदम उठाया जाएगा.

निवेशकों के हित में सभी उचित कदम उठाएंगे
मार्केट रेगुलेटर SEBI ने एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन डॉ. सुभाष चंद्रा और समूह की कंपनी ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) के मैनेजिंग डायरेक्टर और CEO पुनीत गोयनका को लेकर जारी आदेश पर आर गोपालन ने कहा कि निवेशकों के हित में सभी उचित उपाए किए जाएंगे.

डॉ. सुभाष चंद्रा का योगदान सराहनीय
ZEEL के चेयरमैन आर गोपालन ने कहा कि बोर्ड डॉ. सुभाष चंद्रा के महत्वपूर्ण योगदान को सराहता है. साथ ही ये भी स्पष्ट करता है कि पुनीत गोयनका की लीडरशिप में कंपनी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. कंपनी अपने शेयर धारकों के लिए वैल्यू क्रिएशन करती रहेगी. हमें विश्वास है कि कंपनी भविष्य के लिए तय लक्ष्यों को प्राप्त करेगी. हमारे लिए सबसे ऊपर सभी हितधारकों के हित हैं.

आर गोपालन ने आधिकारिक बयान में कहा है, 'साल दर साल हमारा ध्यान शेयरहोल्डर्स की वैल्यू को बढ़ाने पर रहा है और कंपनी के बोर्ड ने हमेशा रणनीतिक लक्ष्यों को हासिल करने और भविष्य के लिए प्राथमिकताएं तय करने में मदद की है.

 

Read More
{}{}