trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11372250
Home >>Madhya Pradesh - MP

साड़ी-ब्लाउज पहनकर घर से भागे दो युवक, घरवालों से छ‍िपकर जाना था घूमने

Weird News: दो युवकों को घूमने का शौक था लेक‍िन घरवाले घूमने से मना करते थे. घूमने के शौकीन दोनों युवकों ने मह‍िलाओं का वेश बनाया और बस से नर्मदापुरम से बैतूल जाने के ल‍िए न‍िकले. रास्‍ते में उन्‍हें पकड़ ल‍िया गया.  

Advertisement
मह‍िलाओंं के वेश में युवक.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 28, 2022, 11:26 PM IST

इरशाद ह‍िंंदुस्‍तानी/बैतूल: घरवालों ने घूमने जाने से मना किया तो दो युवकों ने अजीब कारनामा किया. उन्होंने साड़ी-ब्लाउज पहन, घूंघट डाला और घर से भाग खड़े हुए. यह दिलचस्प मामला आज बैतूल में सामने आया है. पुलिस ने एक बस में सफर कर रहे दो युवकों को पकड़ा है जो महिलाओं के वेश में साड़ी पहनकर यात्रा कर रहे थे. उनके भागने की भी अजीब वजह सामने आई है.   

नर्मदापुरम से बैतूल के पास जा रहे थे चंडी दरबार 
नर्मदापुरम जिले के केसला थाना इलाके के झिरनापुर गांव का 21 वर्षीय युवक विजय बारस्कर और 18 साल का संजय अखाड़े बैतूल में एक बस में पकड़े गए हैं. दोनों नर्मदापुरम से बैतूल के पास चिचोली के चंडी दरबार जा रहे थे. 

चेहरे पर डाल रखा था घूंघट 
बताया जा रहा है क‍ि साड़ी पहने दोनों युवकों ने चेहरे पर घूंघट डाल रखा था. उनकी गतिविधि संदिग्ध नजर आने पर यात्रियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद उन्हें बैतूल बस स्टैंड पर उतारकर पुलिस थाने लाया गया है. 

घूमने के शौक में उठाया ये कदम 
पकड़े गए युवक विजय के मुताबिक, उन्हें घूमने का शौक है. मम्मी-पापा घूमने नहीं जाने देते इसलिए आज जानवर चराने गए थे. वहां नदी में नहाए और कोई पहचान न ले इसलिए साड़ी पहनकर चंडी जाने के लिए बस से निकल गए. बस में उन्हें पकड़कर घूंघट हटाकर मुंह दिखाने के लिए कहा गया जिससे उनका भेद खुल गया. इसके बाद उन्‍हें पुल‍िस अपने साथ ले गई. 

 

घरवाले घूमने से करता था मना 

टीआई अनुराग प्रकाश ने बताया क‍ि प्रारंभिक पूछताछ में युवकों ने यही बताया है क‍ि उन्हें घर वाले घूमने नहीं जाने देते हैं, इसलिए यह वेश धरा था. ये लोग बस में घूंघट ओढ़ कर बैठे थे. युवकों के परिजनों को तलब किया गया है जिसके बाद ही स्‍थ‍ित‍ि  स्पष्ट होगी. 

पेट दर्द के इलाज के ल‍िए हॉस्‍प‍िटल में भर्ती हुई 15 साल की नाबाल‍िग, बनी ब‍िन ब्‍याही मां

Read More
{}{}