trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11895774
Home >>Madhya Pradesh - MP

वर्ल्ड कप 2023 खत्म होते ही अश्विन के साथ संन्यास लेगा ये दिग्गज खिलाड़ी! फैंस की बढ़ी धड़कनें

World Cup 2023:  5 अक्टूबर से ये वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है. इस टूर्नामेंट के खत्म होते ही कई भारतीय फैंस के दिल भी टूटने वाले हैं. क्योंकि कहा जा रहा है कि इस टूर्नामेंट के बाद टीम के कई खिलाड़ी संन्यास ले सकते हैं.

Advertisement
वर्ल्ड कप 2023 खत्म होते ही अश्विन के साथ संन्यास लेगा ये दिग्गज खिलाड़ी! फैंस की बढ़ी धड़कनें
Stop
Shikhar Negi|Updated: Oct 01, 2023, 05:05 PM IST

World Cup 2023: क्रिकेट के दीवानों को बड़ी बेसब्री से वर्ल्ड कप का इंतजार रहता है. ये एकमात्र ऐसा टूर्नामेंट है, जिसे लेकर देश में काफी जुनून दिखाई देता है. बता दें कि 5 अक्टूबर से ये मेगा इवेंट शुरू होने वाला है. भारत के पास अच्छा मौका ये है कि इस बार वर्ल्ड कप भारत में ही हो रहा है, जिसका फायदा टीम इंडिया को मिलेगा. वहीं इस टूर्नामेंट के खत्म होते ही कई भारतीय फैंस के दिल भी टूटने वाले हैं. क्योंकि कहा जा रहा है कि इस टूर्नामेंट के बाद टीम के कई खिलाड़ी संन्यास ले सकते हैं.

बता दें कि इसी कड़ी में बीसीसीआई ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि वर्ल्ड कप खत्म होते ही विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं.

टीम इंडिया को लगेगा झटका
बता दें कि साल 2011 के दो खिलाड़ी 2023 के वर्ल्ड कप टीम में शामिल है. जिनका विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन हैं. भारतीय टीम 2015 और 2019 को वर्ल्ड कप जीतने में असफल रही थी. ये दोनों ही खिलाड़ी टीम को विजेता बनाना चाहेंगे. 

बीसीसीआई ने पोस्ट साझा कर दिया झटका?
आज बीसीसीआई ने विराट कोहली और अश्विन के लिए शानदार पोस्ट किया है. जिसमें विराट कोहली और अश्विन 2011 की जर्सी में नजर आ रहे हैं. इसके बाद दोनों एक साथ फिर 2023 के वर्ल्ड कप में दिखने वाले हैं. हालांकि इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर ये चर्चा भी शुरू हो गई है, कि इस मेगा इवेंट के बाद कई सीनियर खिलाड़ी संन्यास ले लेंगे. इनमें विराट कोहली , रोहित शर्मा और अश्विन का नाम प्रमुख है. ऐसा इसलिए की कोहली नवंबर में 35 के हो जाएंगे, जिनकी उम्र अगले वर्ल्ड कप तक 39 हो जाएंगे. वही रविचंद्र अश्विन अभी 36 साल के हैं. उम्र के कारण ये खिलाड़ी संन्यास ले सकते हैं.

विराट और अश्विन जीतना चाहेंगे वर्ल्ड कप
विराट कोहली का ये चौथा वर्ल्ड कप होगा. वहीं रविचंद्रन अश्विन का ये तीसरा वर्ल्ड कप होगा. ऐसे में ये दोनों विश्व कप 2023 (World Cup 2023)जीतकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सफलता पूर्वक विधाई लेना चाहेंगे.

Read More
{}{}