trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11885975
Home >>Madhya Pradesh - MP

Bhind News: इनामी बदमाश को पड़कने गई पुलिस टीम की पिटाई, महिलाओं ने बंदी बनाकर पीटा

भिंड में एक इनामी अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम को महिलाओं ने बंदी बनाकर जमकर पीट दिया. महिलाओं ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी शराब के नशे में घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहे थे.

Advertisement
Bhind News: इनामी बदमाश को पड़कने गई पुलिस टीम की पिटाई, महिलाओं ने बंदी बनाकर पीटा
Stop
Shikhar Negi|Updated: Sep 24, 2023, 11:19 PM IST

भिंड: भिंड में एक इनामी अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम को महिलाओं ने बंदी बनाकर जमकर पीट दिया. महिलाओं ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी शराब के नशे में घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहे थे. पुलिस कर्मियों से मारपीट का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें सिविल ड्रेस में मौजूद दो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट हो रही है. वीडियो में मार खाता एक पुलिसकर्मी नशे में नज़र आ रहा है. 

बता दें कि जिस पुलिस पर रक्षा का दायित्व होता है, उसी पुलिस के कर्मचारियों की भिंड में दर्जनों महिलाओं ने जमकर मारपीट कर दी. भारी भीड़ में मौजूद महिलाओं का आरोप था कि पुलिसवाले घर में महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहे थे. घटना ज़िले के रौन थाना क्षेत्र के ग्राम ररुआ की है. जहां ये हंगामा एक जन्मदिन समारोह के दौरान हुआ. हालांकि पुलिस के मुताबिक इस घटना को अलग रूप देकर वीडियो रिकॉर्ड किया गया है. 

भिंड एसपी मनीष खत्री ने बताया कि, वीडियो इन्होंने देखा है पुलिस की टीम वहां इनामी फरार बदमाश को पकड़ने गई थी. असल में रौन थाना क्षेत्र में पुलिस को जानकारी मिली थी कि सौरभ चौहान नाम का इनामी फरार बदमाश जिस पर 10 से ज़्यादा मामले दर्ज है. ररुआ गांव में अपने रिश्तेदार के घर आयोजित समारोह में शामिल होने पहुंचा है. जिस पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुची थी. टीम ने आरोपी को देखते ही वहां पकड़ लिया. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों और महिलाओं ने टीम पर हमला कर दिया.

आदतन अपराधी पर दर्ज 11 केस
इस घटना को लेकर रौन थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मामला भी दर्ज कर लिया है. एसपी मनीष खत्री ने बताया कि आरोपी सौरभ चौहान पर अलग-अलग थानों में 11 मामले दर्ज है. जिनमें से तीन बार फ़ायरिंग का रिकॉर्ड है. इसने तीन बार गोलीबारी की थी. इसके अलावा अवैध हथियारों में मामला दर्ज है. हत्या का अपराध क़ायम है. लूट के दो अपराध है. ये लूट मामलों में फरार था. इसके साथ ही मारपीट के कुल 11 अपराध है. बदमाश सौरभ चौहान आदतन अपराधी है, जिसे पकड़ना जरूरी था. 

शराब की जांच करवाएंगे
पुलिस टीम पर हुए हमले को लेकर भी पुलिस ने धारा 353 और जो मारपीट की उन धाराओं में मामला क़ायम कर लिया है. कुछ संदेहियों से पूछताछ की जा रही है. वहीं महिलों द्वारा लगाये गये शराब के नशे में छेड़छाड़ के आरोप पर एसपी ने कहा कि 'ऐसी कोई शिकायत आएगी तो उसकी भी जांच करायेंगे लेकिन जिसके ऊपर हत्या लूट जैसे संगीन अपराध है.

गौरतलब है कि मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सौरभ चौहान के साथ उसके संरक्षण देने वाले अमर सिंह भदौरिया समेत कुल 5 लोगों पर नामज़द और 3-4 अज्ञात महिलाओ के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन, सवाल अब भी बाकी है कि आख़िर सिविल ड्रेस में नशे की हालत में पुलिसकर्मी कार्रवाई करने क्यों पहुंचा था और घर के अंदर मौजूद महिलाओं ने उन्हें क्यों पीटा? परिस्थिति जो भी रही हो लेकिन इतना साफ़ है कि इस घटना के बाद भिंड पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है.

रिपोर्ट- प्रदीप शर्मा

Read More
{}{}