trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11291092
Home >>Madhya Pradesh - MP

40 लाख का कर्ज हुआ तो कर दी पत्‍नी की हत्‍या, इंटरनेट पर देखता था बीमा राश‍ि हड़पने का तरीका

एक शख्‍स पर जब 40 लाख रुपये का कर्ज हो गया तो उसने पत्‍नी का 40 लाख का बीमा करा द‍िया. उसके बाद वह इंटरनेट पर वह तरीका तलाशने लगा ज‍िससे क‍ि पत्‍नी के मरने के बाद उसे ज्‍यादा से ज्‍यादा क्‍लेम म‍िले. जब उसे वह तरीका म‍िल गया तो उसने पत्‍नी की हत्‍या कर दी. 

Advertisement
Demo Photo
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 06, 2022, 04:37 PM IST

अन‍िल नागर/राजगढ़: मध्‍य प्रदेश के राजगढ़ से हत्‍या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां बीमा राश‍ि हड़पने के न‍िए एक शख्‍स ने पत्‍नी की हत्‍या कर दी. दरअसल, पत‍ि भारी कर्जे में डूब गया था. उस पर 40 लाख रुपये का कर्जा हो गया था. जब उसे कर्जे को पटाने का सीधा रास्‍ता समझ में नहीं आया तो उसने गलत रास्‍ता अपना ल‍िया. ये रास्‍ता उसे जेल की सलाखों के पीछे ले गया. 

पत‍ि ही न‍िकला पत्‍नी का हत्‍यारा 
मृतक मह‍िला के पति ने पहले तो बहुत चालाकी से जिन लोगों से कर्ज लिया था, उन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज करा दिया लेकिन पुलिस को महिला के पति की बात पर संदेह था. पुलिस बारीकी से जांच करती रही. 11 दिन बाद जांच में निकल कर सामने आया पति ही पत्नी का हत्यारा था. 

गोली मारकर की गई थी हत्‍या 
कुरावर पुलिस ने आरोपी पति और उसके अन्य सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है. दो अन्य सहयोगी और आरोपियों की तलाश जारी है. दरअसल, 26 जुलाई को पूजा पति बद्री प्रसाद मीणा निवासी बिजोरी की हत्या कर दी गई थी. कुरावर थाना अंतर्गत बिजोरी में 26 जुलाई की रात करीब 9 बजे महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया था. महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

इंटरनेट पर वीडियो में देखता था क‍ि किस तरह मारने पर म‍िलेगा ज्यादा बीमा
पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया क‍ि आरोपी ने महिला का 15 लाख रुपये का बीमा 16 जून 2022 को कराया था जिसकी पहली किस्त 21 हजार 259 रुपये जमा भी कर दी थी. इसके बाद से वहां इंटरनेट पर बार-बार यह सर्च कर वीडियो देख रहा था कि कैसे मारने पर ज्यादा बीमा राशि मिलेगी. इंटरनेट पर भी पता कर रहा था कि एक्सीडेंट में ज्यादा क्लेम मिलेगा या हत्या में. ऐसी सर्चिंग आरोपी के मोबाइल में देखने को मिली है. 

बैतूल की स्कूटी वाली मैडमः ये सैंकड़ों बच्चों के लिए फरिश्ते से कम नहीं! आप भी करेंगे तारीफ

Read More
{}{}