trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11590665
Home >>Madhya Pradesh - MP

प्रेम-प्रसंग में पत्नी ने करा दी पति की हत्या, बॉयफ्रेंड ने सरसों के खेत में दफनाया शव

मुरैना में प्यार में पागल एक महिला ने अपने प्रेमी (Wife Lover) के साथ मिलकर अपने ही पति की न केवल हत्या कर दी बल्कि पति के शव को अपने प्रेमी (boyfriend) के साथ मिलकर घर के पीछे स्थित सरसों के खेत में गड्ढा खोदकर दफना दिया.

Advertisement
प्रेम-प्रसंग में पत्नी ने करा दी पति की हत्या, बॉयफ्रेंड ने सरसों के खेत में दफनाया शव
Stop
Shikhar Negi|Updated: Feb 28, 2023, 08:48 PM IST

मुरैना: मुरैना में प्यार में पागल एक महिला ने अपने प्रेमी (Wife Lover) के साथ मिलकर अपने ही पति की न केवल हत्या कर दी बल्कि पति के शव को अपने प्रेमी (boyfriend) के साथ मिलकर घर के पीछे स्थित सरसों के खेत में गड्ढा खोदकर दफना दिया. पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा करते हुए आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल बुद्धाराम का पूरा के रहने वाले रामहेत की पत्नी रीना के प्रेम संबंध पड़ोस में ही रहने वाले सूरज के साथ बन गए थे. पिछले 6 महीनों से दोनों की बीच की नज़दीकियां इतनी बढ़ गई थी कि दोनों एक दूसरे के साथ रहने की कसमें खा चुके थे लेकिन रीना के पति रामहेत के जिंदा रहते हुए ऐसा संभव नहीं था. इसलिए रीना ने अपने पति को रास्ते से हटाने की योजना बना ली. 

पति को छोड़ बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी महिला, लिव इन पार्टनर ने कर दी हत्या

नशे का फायदा उठाकर हत्या
मुरैना एसपी आशुतोष बागरी ने मामले में जानकारी देते हुए बताया 23 जनवरी की रात को रामहेत घर पर शराब पीकर आया था और नशे में सो गया. इसके बाद रीना ने अपने प्रेमी सूरज को अपने घर पर बुला लिया. दोनों ने मिलकर रामहेत की गला दबाकर हत्या कर दी. रामहेत की हत्या करने के बाद रीना ने सूरज के साथ मिलकर घर के पीछे ही स्थित सरसों के खेत में गहरा गड्ढा खोदा और रामहेत के शव को गड्ढे में दबा दिया. 

परिजनों ने की शिकायत
रामहेत के परिजनों को जब रामहेत दो-तीन दिन तक दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने रीना से इस बारे में पूछा. रीना ने रामहेत के परिजनों को बताया कि रामहेत दो-तीन दिन से काम के सिलसिले में बाहर चले गए हैं. जब रामहेत के भाई ने रामहेत के मोबाइल पर फोन लगाया तो फोन सूरज ने अटेंड किया. सूरज द्वारा रामहेत का फोन अटेंड करते ही रामहेत के परिजनों का शक गहरा गया और उन्होंने थाने में जाकर रामहेत की गुमशुदगी दर्ज कराई. 

हो गया खुलासा
पुलिस ने जब इस पूरे मामले की पड़ताल की तो इस बात की जानकारी मिली कि रीना के सूरज के साथ प्रेम संबंध है. पुलिस ने सूरज को हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरी वारदात के बारे में पुलिस को बता दिया. इसके बाद पुलिस सूरज को लेकर मौका ए वारदात पर पहुंची. यहां सरसों के खेत में ले जाकर पुलिस ने सूरज की निशानदेही पर रामहेत के शव को जमीन खुदवा कर बाहर निकलवाया. पुलिस ने इस मामले में सूरज और रीना के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

Read More
{}{}