trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11213945
Home >>Madhya Pradesh - MP

पत्नी को दहेज के लिए परेशान करता था एयरफोर्स जवान, महिला ने उठाया ये कदम

इंदौर के आजाद नगर में रहने वाली महिला ने एयरफोर्स में तैनात अपने पति के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
पत्नी को दहेज के लिए परेशान करता था एयरफोर्स जवान, महिला ने उठाया ये कदम
Stop
Updated: Jun 09, 2022, 07:09 PM IST

इंदौर: आजाद नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 25 वर्षीय युवती ने सिहोर में रहने वाले अपने पति भोपाल सिह मुकाति के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है. महिला का आरोप है कि उसका पति शादी के बाद से लगातार उससे कार की डिमांड कर रहा था. पति के प्रताड़ाने परेशान होकर वो ससुराल छोड़ अपने मायके इंदौर आ गई. अब अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर उसने मामला दर्ज कराया है.

शादी समारोह में हुई थी मुलाकात
दोनों की मुलाकात एक शादी समारोह में हुई थी. उसके बाद दोनों में लगातार फोन पर बातचीत होने लगी. 16 अप्रैल 2021 को दोनों ने लव मैरिज कर ली. कुछ समय बाद परिवार वाले राजी हो गए, जिसके बाद दोनों पूरे विधि विधान के साथ शादी की.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ की लड़की की राजस्थान में हत्या, गुजराती दोस्त ने जंगल में फेंका शव

1 लाख रुपए दिया था दहेज
शादी में युवती के घरवालों ने दहेज के 1 लाख रुपए का चेक 11 हजार रुपए नगद, सोनो की चैन ओर अंगूठी दी थी. शादी के एक महीने बाद ही अरोपी भोपाल सिंह अपनी पत्नी को परेशन करने लगा और बोला कि में एयरफोर्स में कही और दूसरी जगह शादी करता तो मुझे अच्छा खासा दहेज मिलता. इसे बात को लेकर महिला परेशान हो गई.

LIVE TV

Read More
{}{}