trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11670437
Home >>Madhya Pradesh - MP

पत्नी के बॉयफ्रेंड ने ऑटो में कर दी युवक की हत्या, 5 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा

  इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में पांच दिन से लापता युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. इसमें चौंकाने वाला खुलासा ये हुआ है कि युवक की हत्या (Murder in indore) उसकी पत्नी ने ही करवाई है. आरोपित से महिला के अवैध संबंध थे.

Advertisement
पत्नी के बॉयफ्रेंड ने ऑटो में कर दी युवक की हत्या, 5 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा
Stop
Shikhar Negi|Updated: Apr 27, 2023, 01:23 PM IST

इंदौर:  इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में पांच दिन से लापता युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. इसमें चौंकाने वाला खुलासा ये हुआ है कि युवक की हत्या (Murder in indore) उसकी पत्नी ने ही करवाई है. आरोपित से महिला के अवैध संबंध थे. महिला ने पति को रास्ते से हटाने के लिए कहा था. 

बता दें कि महिला पुलिस को गुमराह करने के लिए थाने पहुंची थी, और पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. अब पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

मोबाइल से खुला राद 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जोन-4 के डीसीपी आरकेसिंह ने बताया कि राजकुमार नगर बांक निवासी जावेद पिता सत्तार खां 22 अप्रैल से लापता था. जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पत्नी ने थाने में दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पुलिस ने जावेद के फोन डिटेल निकाली थी. पता चला की वो दोस्त सद्दाम के साथ था. बुधवार रात पुलिस ने सद्दाम को हिरासत में ले लिया. लेकिन पहले तो उसने जावेद के साथ होने से इंकार किया, बाद में टूट गया.

Defamation Case: क्या राहुल गांधी के बाद दिग्विजय सिंह की भी जाएगी सदस्यता, मानहानि केस में एक जैसी धारा में आरोप तय

हत्या कर फेंका शव
पुलिस की पूछताछ में सद्दाम ने बताया कि उसने शाकिर के साथ मिलकर जावेद की हत्या कर दी. फिर शव को ग्रीन पार्क कॉलोनी के खाली मैदान में  फेंक दिया. पुलिस ने शव को बरामद कर. पत्नी को भी हिरासत में ले लिया.

रास्ते से हटने के लिए बोलती थी पत्नी
पुलिस को ये भी पता चला है कि सद्दाम और जावेद की पत्नी की अवैध संबंध भी  है. दोनों एक ही कॉलोनी में रहते थे. सद्दाम ऑटो चलाता है. महिला ने ही जावेद को रास्ते से हटाने के लिए कहा था. वहीं जावेद औऱ सद्दाम दोस्त रहे हैं. फिर घटना वाली रात जावेद को शराब पिलाई और रात में उसकी हत्या कर दी. 

Read More
{}{}