trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11428812
Home >>Madhya Pradesh - MP

चुनाव प्रचार के लिए राहुल गांधी क्यों नहीं पहुंचे हिमाचल? जानिए CM बघेल ने क्या कहा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज ज़ी एमपी सीजी और ज़ी पीएचएच के मंच पर पहुंचे. यहां उन्होंने हिमाचल प्रदेश में चुनाव से जुड़े कई प्रश्नों के जवाब दिए, साथ ही उन्होंने कांग्रेस के जारी किए गए घोषणा पत्र को लेकर भी बेबाकी से बात रखी.

Advertisement
चुनाव प्रचार के लिए राहुल गांधी क्यों नहीं पहुंचे हिमाचल? जानिए CM बघेल ने क्या कहा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 07, 2022, 06:23 PM IST

शिमला: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज ज़ी एमपी सीजी और ज़ी पीएचएच के मंच पर पहुंचे. यहां उन्होंने हिमाचल प्रदेश में चुनाव से जुड़े कई प्रश्नों के जवाब दिए, साथ ही उन्होंने कांग्रेस के जारी किए गए घोषणा पत्र को लेकर भी बेबाकी से बात रखी. वहीं जब सीएम बघेल से पूछा गया कि पीएम मोदी हिमाचल में प्रचार के लिए आए हैं, लेकिन राहुल गांधी एक बार भी नहीं आए. इस पर सीएम ने कहा कि वो हिमाचल के लिए ही पदयात्रा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी ये यात्रा इतिहास में दर्ज होगी.

राहुल हिमाचल के लिए पदयात्रा कर रहे
हिमाचल दौरे पर राहुल गांधी के न आने पर सीएम बघेल ने कहा कि राहुल गांधी पिछले दो महीनों से पदयात्रा कर रहे हैं. वो हिमाचल प्रदेश के लिए ही पदयात्रा कर रहे हैं, क्योंकि महंगाई और बेरोजगारी के लिए आज हिमाचल के प्रमुख मु्द्दे हैं. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का काफी गहरा असर पड़ेगा.

प्रश्न- अगर राहुल गांधी होते तो आपको नहीं लगता कि हिमाचल चुनाव में कुछ असर होता, कांग्रेस को फायदा पहुंचाता ?
देखिए पदयात्रा में हर तरह के लोग औऱ हर तरह की समस्या पर बात होती है. आज राहुल गांधी की पदयात्रा का असर हिमचाल प्रदेश में भी पड़ रहा है. वो पूरे भारत के लोगों के लिए ही चल रहे हैं. आज महंगाई और बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है, वो उसी के लिए लड़ रहा है. महिलाएं और बुजुर्ग, बच्चों से राहुल मिल रहे हैं. हिमाचल प्रदेश के घोषणापत्र के मुताबिक ही राहुल गांधी सब काम कर रहे हैं. 

Old Pension Scheme को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल Old Pension Scheme (पुरानी पेंशन योजना) मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है.ज़ी एमपी सीजी और ज़ी पीएचएच के मंच पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कल प्रधानमंत्री आए थे तो लोगों को उम्मीद थी कि वो ओपीएस पर कुछ बोलेंगे, लेकिन कुछ नहीं मिला. उन्होंने कहा कि बीजेपी का घोषणा पत्र बहुत छोटा था लोगों को इसमें चीजें Microscope से खोजना पड़ रहा था.

Read More
{}{}