trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11839850
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Political News: राजेंद्र शुक्ला से क्यों जलते हैं कैलाश विजयवर्गीय? रीवा में भरे मंच से बताया कारण

Rewa News: विंध्य की धरती रीवा से एक सभा को संबोधित करते हुए दिग्गज बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वो राजेंद्र शुक्ला से जलते हैं. अब उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जानिए विजयवर्गीय ने ऐसा क्यों कहा?

Advertisement
MP Political News: राजेंद्र शुक्ला से क्यों जलते हैं कैलाश विजयवर्गीय? रीवा में भरे मंच से बताया कारण
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Aug 24, 2023, 06:52 PM IST

MP Political News: रीवा। इन दिनों मध्य प्रदेश में आए दिन नेताओं के किछ न किछ बयान वायरल होते रहते हैं. कभी नेता विपक्ष के बारे में कुछ बोलते हैं तो कभी अपने ही पार्टी के लोगों के बारे में बयान दे देते हैं जो चर्चा का विषय बन जाता है. हालांकि, कई बार बड़े नेता बड़ाई भी कुछ इस तरह से कर देते हैं जो सोशल मीडियो पर वायरल होने लगती है. ऐसा ही कुछ हुआ वरिष्ठ बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के रीवा दौरे के दौरान जब उन्होंने राजेंद्र शुक्ला को लेकर कुछ कहा.

वीडियो हो रहा वायरल
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव बीते दो दिन पूर्व रीवा जिले के सेमरिया विधानसभा में अयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन में शमिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम में मौजुद हजारों कार्यकर्ताओ में जोश भरने का काम किया. अपने भाषण के दौरान विजयवर्गीय ने अन्य राजनैतिक दलों पर भी जमकर निशाना साधा था. इसी दौरान उन्होंने एक ऐसा बयान दिया जो अब सोशल मीडिया में बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आखिर कैलाश विजय वर्गीय ने क्यों कहा की मुझे राजेंद्र शुक्ला से जलन होती है.

MP New District: मध्य प्रदेश में बनेगा एक और नया जिला, जानें कैसा होगा भूगोल

मंच पर मौजूद से सभी नेता
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय एक दिवसीय प्रवास पर रीवा जिले के सेमरिया विधानसभा में था. सम्मेलन में शामिल होने के लिए स्थानिय बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी, सांसद जनार्दन मिश्रा, रीवा विधायक व पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल भी पहुंचे थे. इसी दौरान कैलाश विजय वर्गीय ने अपने भाषण के दौरान एक ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर कर सभी लोग भौचक्के रह गए. कैलाश विजय वर्गीय ने कहा की मुझे राजेंद्र शुक्ला से जलन होती है.

Ajab Gajab: 5 के बदले 1.5 लीटर दूध दे रही गाय, दो-दो थानों में पहुंचा मामला

बताया क्यों होती है जलन
कैलाश विजय वर्गीय ने अपने भाषण के दौरान रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ल के लिए तारीफों के पुल बांध रहे. थे उन्होंने कहा की मुझे राजेंद्र शुक्ला से जलन होती है. वह इस लिए क्योंकि इंदौर शहर मध्यप्रदेश का सबसे खूबसूरत शहर है. इंदौर को हम बहुत ही मेहनत कर के आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं और लगातार विकास भी कर रहे. पर लगता है की जिस प्रकार से राजेंद्र शुक्ला रीवा का विकास कर रहे है और आगे बढ़ा रहे लगता है कहीं इन्दौर को पटखनी देकर मात दे देंगे.

कांग्रेस विधायक का अश्लील वीडियो लीक, लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखे

Read More
{}{}