trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11759797
Home >>Madhya Pradesh - MP

Chahat Pandey:कौन हैं मशहूर टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे? जो एमपी चुनाव से पहले AAP में हुईं शामिल

Chahat Pandey: मध्य प्रदेश के दमोह की रहने वाली टीवी अभिनेत्री चाहत पांडे दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं. बता दें कि बचपन से ही एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश रखने वाली चाहत ने 2016 में डेब्यू किया और कई टीवी सीरियल्स में नजर आईं.

Advertisement
Chahat Pandey
Stop
Abhay Pandey|Updated: Jun 29, 2023, 09:21 PM IST

Who is famous TV actress Chahat Pandey: साल के अंत में मध्यप्रदेश (MP News) में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए इस बार आम आदमी पार्टी पूरी तैयारी में जुटी हुई है. गौरतलब है कि नगर निगम चुनाव में एक सीट पर जीत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के हौसले बुलंद है और इसी के चलते मध्य प्रदेश में पार्टी की सदस्यता बढ़ रही है. वहीं आज मध्य प्रदेश के दमोह की रहने वाली लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री चाहत पांडे गुरुवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं है. अभिनेत्री आधिकारिक तौर पर राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक की उपस्थिति में दिल्ली में AAP मुख्यालय में पार्टी में शामिल हुईं.

Minister Prahlad Patel: जानिए केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने क्यों कहा- पुलिस ने मामले की गंभीरता से नहीं की जांच

गौरतलब है कि राज्य में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही आम आदमी पार्टी (आप) जनता से जुड़ने की पुरजोर कोशिश कर रही है. पार्टी के अभियान में शामिल होते हुए कई सीरियलों में अपने काम के लिए मशहूर टीवी अभिनेत्री चाहत पांडे आधिकारिक तौर पर आम आदमी पार्टी की सदस्य बन गई हैं.दमोह से आने वाली चाहत पांडे का पार्टी में शामिल होने से पता चलता है कि राज्य में आप की उपस्थिति लगातार बढ़ रही है.

 

कौन हैं चाहत पांडे?
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दमोह की रहने वाली चाहत पांडे बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद उन्होंने इंदौर से एक्टिंग का कोर्स किया और उसके बाद वह अभिनेत्री बनने के लिए मुंबई चली गईं. उन्होंने 2016 में दूरदर्शन के टीवी धारावाहिक "पवित्र बंधन" से अभिनय की शुरुआत की. 'पवित्र बंधन' के अलावा उन्होंने 'मेरे साईं - श्रद्धा और सबुरी', 'द्वारकाधीश', 'तेनाली राम' और 'राधाकृष्ण' जैसे टीवी सीरियलों में भी काम किया है. चाहत पांडे ने "अलादीन नाम तो सुना होगा" जैसे फेमस शो में अपने एक्टिंग स्किल्स का प्रदर्शन किया है, जहां उन्होंने राजकुमारी मेहर का किरदार निभाया. वहीं "ऐसी दीवानगी देखी ना कभी" में उन्होंने प्रीति  तो "चीख"में सपना की भूमिका निभाई. 

 

Read More
{}{}