trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11410095
Home >>Madhya Pradesh - MP

Whatsapp : 96 मिनट बाद शुरु हुआ व्हाट्सएप, परेशान हो गए यूजर्स

Whatsapp: मेटा के स्वामित्व वाले व्हाट्सएप की सर्विस काफी देर तक डाउन रही हालांकि 96 मिनट व्हाट्सएप की सर्विस फिर शुरु हो गई,  मेटा के स्पोक्सपर्सन की तरफ से कहा गया था कि जल्द ही इस परेशानी को दूर करने की कोशिश की जा रही है. 

Advertisement
Whatsapp : 96 मिनट बाद शुरु हुआ व्हाट्सएप, परेशान हो गए यूजर्स
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 25, 2022, 02:31 PM IST

Whatsapp:  व्हाट्सएप सर्विस 96 मिनट बाद शुरु हो पाई है, इससे पहले 2 घंटे से भी ज्यादा देर तक सर्विस डाउन हो गई थी, यूजर्स न तो मैसेज भेज पा रहे हैं और न हीं मैसेज रीड कर पा रहा है. व्हाट्सएप के काम बंद कर देी ने से लोगों को परेशानियां हो रही थी. अब तक मेटा के स्वामित्व वाले व्हाट्सएप की तरफ से व्हाट्सएप डाउन को लेकर जल्द ही बहाल करने की बात कही गई थी. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी व्हाट्सएप पूरी तरह से डाउन बना हुआ था.  

पर्सनल और ग्रुप चैट पर नहीं हो रही थी बातचीत 
बताया जा रहा है कि Whatsapp पर पर्सनल और ग्रुप चैट दोनों ही प्रभावित हुए हैं. हालांकि मेटा के स्पोक्सपर्सन की तरफ से कहा गया है कि जल्द ही इस परेशानी को दूर करने की कोशिश की जा रही है. Whatsapp के ठप्प होने से कई लोगों के काम प्रभावित हो रहे हैं, जिससे यूजर्स को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

Whatsapp मोबाइल एप के अलावा टेब और लेपटाप पर व्हाट्सएप वेब भी काम नहीं कर रहा है, जिससे ऑफिसों में होने वाला काम भी प्रभावित है. दोपहर 12 बजकर 30 मिनट के बाद से ही यह प्रक्रिया पूरी तरह से ठप्प पड़ी हुई थी. हालांकि अब व्हाट्सएप एक बार फिर से शुरू हो गया है, जिससे एक बार फिर मैसेज सेंड हो रहे हैं. लेकिन Whatsapp डाउन होने की वजह से यूजर्स दो घंटे तक परेशान होते रहे. इस दौरान अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर जमकर मीम्स भी बनाए गए. 

Read More
{}{}